Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

डिजाइनर फराह ने विवादास्पद ट्वीट के लिए माफी मांगी

Published

on

मुंबई, जानी-मानी ज्वेलरी डिजाइनर फराह खान,हिट एंड रन,न्यायाधीश डी.डब्ल्यू. देशपांडे

Loading

मुंबई | जानी-मानी ज्वेलरी डिजाइनर फराह खान अली ने ‘हिट एंड रन’ मामले में सलमान की सजा के खिलाफ बेघरों को लेकर किए गए अपने ट्वीट पर बिनाशर्त माफी मांगी है। फराह को अपने ट्वीट की वजह से कड़ी आलोचनाएं झेलनी पड़ रही थीं।

फराह ने शुक्रवार को ट्विटर पर माफी मांगी। उन्होंने लिखा, “मुझे अहसास है कि बेघरों के पास कोई जगह नहीं है और इसलिए हमें उनके प्रति हमदर्दी रखने की जरूरत है। मेरी चिंता सच्ची है, आने वाले समय में ऐसे कई मासूम लोग होंगे, जो डाइवरों के शराब पीकर वाहन चलाने की वजह से अपनी जान गंवाएंगे..जान गंवाने वाला कभी वापस नहीं आएगा। प्रशासन उदासीन है।” फराह ने यहां बुधवार को अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश डी.डब्ल्यू. देशपांडे द्वारा सलमान के मामले में फैसला सुनाए जाने के बाद विवादास्पद ट्वीट किए थे।

उन्होंने लिखा था, “लोगों को घर देने के लिए सरकार को जिम्मेदार होना चाहिए। अगर किसी अन्य देश में कोई सड़क पर नहीं सोएगा, तो सलमान किसी पर गाड़ी नहीं चढ़ाएंगे। यह तो ट्रेन के ड्राइवर को सजा देने जैसा है, क्योंकि किसी ने पटरी पार करने की ठान ली है और वह मर गया।” उल्लेखनीय है कि बंबई उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को फिल्म अभिनेता सलमान खान की पांच साल की सजा स्थगित कर दी। इसके साथ ही सलमान के लिए नियमित जमानत हेतु आवेदन करने का रास्ता साफ हो गया है।

प्रादेशिक

इस्कॉन के चेयरमैन गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन, देहरादून के अस्‍पताल में थे भर्ती

Published

on

Loading

देहरादून। इस्‍कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्‍यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का रविवार को निधन हो गया। हृदय संबंधी बीमारी के चलते उन्‍हें तीन दिन पहले देहरादून के सिनर्जी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्‍होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से भक्तों में शोक की लहर है।

इस्कॉन मंदिर के डायरेक्टर कम्युनिकेशन इंडिया बृजनंदन दास ने बताया कि 5 मई को शाम 4 बजे नई दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित मंदिर में दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज दो मई को दूधली स्थित मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां वह अचानक फिसलकर गिर गए थे। इससे उन्हें चोट लगी थी। उनका तीन दिनों से सिनर्जी अस्पताल में इलाज चल रहा था। भक्त उनके आखिरी दर्शन दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में कर सकेंगे। सोमवार को उनकी देह को वृंदावन ले जाया जाएगा। इसका समय अभी तय नहीं हुआ है।

 

Continue Reading

Trending