Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘डाइवर्जेट’ पर आधारित टीवी शो नहीं करना चाहतीं वूडली

Published

on

डाइवर्जेट

Loading

डाइवर्जेटलॉस एंजेलिस| हॉलीवुड अभिनेत्री शैलेन वूडली लोकप्रिय फिल्म ‘डाइवर्जेट’ पर आधारित टीवी शो में काम करने की इच्छुक नहीं हैं। वेबसाइट ‘ईडब्ल्यू डॉट कॉम’ के मुताबिक ‘डाइवर्जेट’ सीरीज की तीन फिल्मों में काम कर चुकीं वूडली ने भविष्य में फिल्म पर आधारित छोटे पर्दे के शो में काम करने से इनकार कर दिया है।

वेबसाइट स्क्रीन रैंट से बातचीत में वूडली ने कहा, “मैंने सुना है कि वे टेलीविजन शो बनाने का प्रयास कर रहे हैं। मैंने टेलीविजन शो के लिए अनुबंध नहीं किया था। स्टूडियो और इसमें शामिल लोगों ने शायद कुछ नया करने के लिए अपना इरादा बदला हो, लेकिन मैं टेलीविजन शो करने की बिल्कुल भी इच्छुक नहीं हूं।”

‘डाइवर्जेट’ सीरीज की फिल्मों का निर्माण करने वाली कंपनी बॉसेज एट लॉयंसगेट इस सीरीज की फिल्म ‘एलजिएंट’ के असफल होने के बाद टीवी शो बनाने का विचार कर रही है।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending