Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

ट्विटर के पूर्व सीईओ ने ट्रंप से मुलाकात को ‘वाटरबोर्डिग’ जैसा बताया

Published

on

Loading

सैन फ्रासिंस्को, 11 जून (आईएएनएस)| एक ओर जहां सिलिकॉन वैली के उद्यमियों के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मुलाकात के दिन करीब आ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर ट्विटर के पूर्व सीईओ डिक कोस्टोलो ने कहा है कि ट्रंप के साथ बैठक में शामिल होना जिन (एक प्रकार की शराब) पीने के बाद वाटरबोर्डिग (चेहरा ढककर पानी डालने जैसी प्रताड़ना) से गुजरने जैसा है। कोस्टोलो ने शनिवार को ट्वीट किया, अगर आप इस बैठक में आमंत्रित नहीं हुए हैं और जानना चाहते हैं कि यह कैसा होगा, तो बस एक बोतल जिन पीएं और खुद को वाटरबोर्ड करें।

कोस्टोलो 2010 से 2015 तक ट्विटर के सीईओ रहे हैं। उन्होंने यह टिप्पणी ‘बजफीड’ के उस रिपोर्ट के संदर्भ में की, जिसमें कहा गया है कि इस महीने के अंत तक ट्रंप उद्यमियों और पूंजीपतियों के साथ बैठक करेंगे।

जब से नवंबर 2016 में ट्रंप राष्ट्रपति के रूप में निर्वाचित हुए हैं तब से सिलिकॉन वैली के उद्यमियों के साथ उनके रिश्ते जटिल रहे हैं।

ट्रंप ने प्रचार अभियान के दौरान कई मुद्दों पर असहमति से संबंधित तनाव को दूर करने के लिए दिसंबर 2016 में कई कंपनियों के सीईओ व उद्यमियों से मुलाकात की थी।

Continue Reading

नेशनल

ऊंचाहार से सपा विधायक मनोज पांडे बीजेपी में शामिल, मुश्किल में कांग्रेस

Published

on

Loading

रायबरेली। रायबरेली में समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। समाजवादी पार्टी के ऊंचाहार से विधायक मनोज पांडे आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। गृह मंत्री अमित शाह ने मनोज पांडेय को पार्टी की पटका पहना कर भाजपा में शामिल कराया। बता दें कि रायबरेली से कांग्रेस ने राहुल गांधी को उम्मीदवार बनाया है जबकि बीजेपी ने उनके खिलाफ दिनेश प्रताप सिंह को मैदान में उतारा है।

इससे पहले बीजेपी ज्वाइन करने के सवाल पर मनोज पांडे ने कहा कि जो राम का नहीं वह किसी काम का नहीं है। जल्द ही आप सबके सामने स्थितियां साफ हो जाएंगी। बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को अपनी रायबरेली रैली के बाद समाजवादी पार्टी के बागी विधायक मनोज पांडे के आवास पर गए थे। उनके साथ भाजपा के रायबरेली प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह भी थे।

फरवरी में राज्यसभा चुनाव में बीजेपी के लिए क्रॉस वोटिंग के बाद समाजवादी पार्टी से इस्तीफा देने वाले पांडे के आवास पर अमित शाह की यात्रा के बाद ही उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई थी।

Continue Reading

Trending