Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ट्विंकल ने लड़कियों में आत्मविश्वास जगाने के दिए टिप्स

Published

on

Loading

न्यूयॉर्क। लेखिका, फिल्म निर्माता और पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना संयुक्त राष्ट्र के महिला उद्यमिता सम्मेलन में ‘आज के सितारों के साथ लड़कियों में आत्मविश्वास जगाने’ विषय पर एक पैनल चर्चा में शामिल हुईं। अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल ने ट्वीट किया, “संयुक्त राष्ट्र महिला उद्यमिता सम्मेलन में बोलेन का मौका पाकर सम्मानित महसूस कर रही हूं।”

अपने लेखों में महिला सशक्तिकरण को लेकर मुखर 42 वर्षीय ट्विंकल पैनल चर्चा में स्तंभकार वेरोनिका डेगर और गायिका सारा बैरेलीज के साथ शामिल हुईं।

दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना और अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल ने ‘बरसात’, ‘मेला’, ‘जोरू का गुलाम’ और ‘जान’ आदि फिल्मों में काम किया है।

बता दें कि हाल में ही लेखिका, फिल्म निर्माता और पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को उनकी किताब द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद के लिए बेंगलुरू साहित्य महोत्सव के छठे संस्करण में पॉपुलर चॉइस अवार्ड मिला था। इसके बाद वह बेहद सम्मानित महसूस कर रही थी। द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’ ट्विंकल की दूसरी किताब है, जो इस वर्ष जारी की गई थी। उनकी पहली किताब ‘मिस्टर फन्नीबोन्स’ वर्ष 2015 में जारी हुई थी। ट्विंकल अपने पति अक्षय कुमार अभिनीत ‘पैडमैन’ की सह-निर्माता भी हैं। इसमें सोनम कपूर और राधिका आप्टे जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending