Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

टीवी शो को कभी ना नहीं कहूंगा : मनीष पॉल

Published

on

Loading

अभिनेता-एंकर मनीष पॉल को उनके खास अंदाज के लिए जाना जाता है। उनका कहना है कि अगर उन्हें गंभीर टेलीविजन शो, जैसे ‘क्राइम पेट्रोल’ या ‘सावधान इंडिया-इंडिया फाइट्स बैक’ की मेजबानी करने का मौका मिले तो वह अपने हास्य क्षेत्र से बाहर कदम रखने को भी तैयार हैं, क्योंकि उनका मानना है कि इस उद्योग में कभी ना नहीं कहना चाहिए। उन्हें सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा रीलोडेड’ की मेजबानी के लिए जाना जाता है। इसके साथ मनीष दूसरी बार नेशनल ज्योग्राफिक शो ‘साइंस ऑफ स्टूपीड’ की मेजबानी भी कर रहे हैं।

मनीष से जब पूछा गया कि चुटकुले पटकथा में लिखे होते हैं या उन्हें पसंद हैं। इस पर मुंबई से मनीष ने  फोन पर बताया, “आपने मेरा हास्य देखा है जो मेरी मेजबानी से जुड़ा है। मैं बहुत मजे करता हूं। यह सब आपने देखा होगा। मैं हंसने का कोई अभ्यास नहीं करता। यह बहुत सहस है। मुझे इसके लिए स्क्रिप्ट की जरूरत नहीं पड़ती।”

‘साइंस ऑफ स्टुपिड’ 15 अगस्त से शुरू हुआ। इसके बारे में मनीष ने कहा, इस बार नया मुद्दा छेड़ रहे हैं। वह अगले सत्र में अपनी की वीडियो साझा करने की योजना बना रहे हैं।

फिलहाल मनीष मेजबानी के अलावा फिल्म ‘तेरे बिन लादेन-2’ और ‘कथा’ के काम फिल्म कर रहे हैं।

 

मनोरंजन

बॉयफ्रेंड जहीर से कोर्ट मैरिज करेंगी सोनाक्षी, 23 जून को होगा रिसेप्शन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। खबर है कि सोनाक्षी अपने बॉयफ्रेंड एक्टर जहीर इकबाल संग इस महीने के अंत में शादी करेंगी। हालांकि, अब इनकी होने वाली शादी को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि सोनाक्षी अपने बॉयफ्रेंड जहीर के साथ कोर्ट मैरिज करेंगी।। इसके बाद वह 23 जून को रिसेप्शन पार्टी देंगी. इस पार्टी में जहीर और सिन्हा की फैमिली के अलावा उनके दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे।

बता दें कि सोनाक्षी और जहीर काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बताया जाता है कि इन दोनों की लव स्टोरी सलमान खान की पार्टी से शुरू हुई थी। सलमान ने एक पार्टी रखी थी, जिसमें उन्होंने दोनों को बुलाया था। पार्टी में सोनाक्षी और जहीर के बीच दोस्ती शुरू हो गई और वक्त के साथ यह दोस्ती का रिश्ता प्यार में बदल गया। जहीर और सोनाक्षी एक साथ फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में नजर आए थे। इस फिल्म में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी थी।

इससे पहले, जहीर ने इंस्टाग्राम पर दिल को छू लेने वाले पोस्ट के जरिए सोनाक्षी को बर्थडे विश किया था। उनके रिश्ते की अफवाहें 2022 में तब फैलने लगीं जब जहीर ने सोशल मीडिया पर ‘आई लव यू’ लिखा, जिस पर सोनाक्षी ने जवाब दिया, ‘लव यू।’ वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी को जल्द ही फिल्म ‘ककुड़ा’ में देखा जाएगा। फिल्म की शूटिंग काफी पहले पूरी हो चुकी है, लेकिन रिलीज डेट से पर्दा नहीं उठा है। फिल्म के डायरेक्टर आदित्य सरपोतदर हैं। यह 2022 में आई ‘जोम्बिविली’ और 7 जून को रिलीज हुई ‘मुंज्या’ के बाद हॉरर कॉमेडी जॉनर में सरपोतदार की तीसरी फिल्म है। इसके अलावा, सोनाक्षी जल्द ही थ्रिलर फिल्म ‘निकिता रॉय एंड बुक ऑफ डार्कनेस’ में नजर आएंगी।

 

Continue Reading

Trending