Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

टीना ने फिल्म की खातिर छोड़ा नॉन वेज और बन गईं शाकाहारी, देखे-उनकी कुछ HOT PHOTOS

Published

on

Loading

मुम्बई। अभिनेत्री टीना थडानी अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म गुरु को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही है। टीना को इस फिल्म से अच्छी-खासी उम्मीदे हैं। टीना ने इस फिल्म की खातिर कीटो डायट का पालन कर रही हैं और नॉन वेज छोडक़र शकाहारी हो गई हैं। टीना ने हाल में एक बयान जारी करते हुए कहा कि फिल्म गुरु के लिए अच्छी खासी मेहनत कर रही है।

टीना थडानी hot के लिए इमेज परिणाम

इतना ही नहीं उन्होंने नॉन वेज छोड़ दिया है और शकाहारी भोजन कर रही है। वह हर रोज सुबह उठते ही नींबू पानी का सेवन करती है जबकि इसके बाद जिम में काफी पसीना बहाती है। अपने को फिट रखने बॉक्सिंग का प्रशिक्षण भी ले रही है। टीना बताती है कि वह अपनी फिटनेस को और मजबूत करने के लिए प्रोटीन शेक, मछली और सब्जियां लेती हूं और नाश्ते में बहुत सारे फल और बादाम ले रही हूं।

Tina Thadani hot के लिए इमेज परिणाम

साथ ही रात के खाने में मछली और सब्जियां ले रही हूं। टीना अक्सर इंस्टग्राम पर एक्ंिटव नजर आती है। सोशल मीडिया पर वह अपनी हॉट फोटो और सेक्सी इमेज के सहारे खूब सुर्खियों में बनी रहती है। मौजूदा समय में वह एक म्यूजिक चैनल में वीडियो जॉकी और प्रेजेंटर है। उनकी हॉट अदाओं को लेकर लोग उत्साहित दिखते हैं।

Drama free. #happysunday ?? @rockystarofficial

A post shared by Tina Thadani (@tinathadani) on

Easy, breezy. ?

A post shared by Tina Thadani (@tinathadani) on

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending