Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

जोया अफरोज का ध्यान फिलहाल फिल्मों पर

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 26 मई (आईएएनएस)| बतौर बाल कलाकार फिल्मों और टीवी शो में अपने काम के जरिए छाप छोड़ने वाली जोया अफरोज ने युवा अभिनेत्री के रूप में 2014 में फिल्म ‘द एक्सपोज’ के जरिये रुपहले पर्दे पर आगाज किया था। अभिनेत्री का कहना है कि वह छोटे पर्दे पर दोबारा काम करने के बारे में नहीं सोच रही हैं, क्योंकि फिलहाल वह फिल्में करने पर ध्यान दे रही हैं। ‘हम साथ-साथ हैं’ और ‘कुछ ना कहो’ जैसी फिल्मों में काम करने वाली जोया ने नौ साल की उम्र में अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने टीवी शो ‘सोन परी’ में भी काम किया है।

जोया ने ईमेल के जरिए दिए साक्षात्कार में आईएएनएस को बताया, टीवी पर बहुत कुछ हो रहा है। इस उद्योग में काम करने वाले मेरे करीबी दोस्तों में से एक ने मुझसे अच्छी भूमिका करने के लिए कहा। टीवी शो की अवधारणा और बजट आज के दौर में बढ़ती जा रही है।

उन्होंने कहा, इसकी पहुंच बहुत ज्यादा दर्शकों तक भी है, लेकिन फिलहाल मैं फिल्मों पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं।

अपनी आगामी फिल्म ‘स्वीटी वेड्स एनआरआई’ में काम करने की तैयारी कर रहीं जोया का कहना है कि बाल कलाकार के रूप में काम करने के कारण अभिनय की बारीकियों से परचिति होने में उन्हें मदद मिली है और आत्मविश्वास आया है।

जोया ने यह पूछे जाने पर कि ‘द एक्सपोज’ के बाद दूसरी फिल्म करने में तीन साल का वक्त लेने के बारे में कहा कि ऐसा करने का कारण भोजन है। वह खाने-पीने की शौकीन हैं और वह मॉडलिंग प्रोजेक्ट और अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट पर काम करने में भी व्यस्त थीं।

हसनैन हैदराबादवाला निर्देशित ‘स्वीटी वेड्स एनआरआई’ दो जून को रिलीज होगी।

Continue Reading

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending