Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

जीवन को निजी रखना चाहती हूं : कृति

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 10 जून (आईएएनएस)। ऐसे समय में जब बॉलीवुड सितारे अपने व्यक्तिगत मुद्दों और रिश्तों के बारे में खुल बात कर रहे हैं, अभिनेत्री कृति सेनन अपने निजी जीवन के कुछ पहलुओं को तो साझा कर सकती हैं, लेकिन कुछ को वह निजी ही रखना चाहती हैं।

कृति ने आईएएनएस से कहा, अपने जीवन की कुछ चीजें मैं प्रशंसकों को बता सकती हूं। मैं सोशल मीडिया पर सक्रिय हूं, इसलिए यहां कुछ चीजें हैं, जिसे मैं प्रशंसकों के साथ साझा करती हूं। लेकिन मेरा मानना है कि मेरे जीवन का कुछ हिस्सा निजी है और इसे निजी ही रखना चाहती हूं। मैं खुद के लिए थोड़ी ऐसी जगह भी बनाना चाहती हूं, जिसे केवल मेरे करीबी ही जान सकें।

अभिनेत्री का कहना है कि वह सबसे सबकुछ साझा नहीं करना चाहतीं।

उन्होंने कहा, मैं अपने काम से ध्यान हटाना नहीं चाहती। मैं निजी जिंदगी के बजाय अपने काम के बारे में बात करना पसंद करूंगी।

कृति यहां ‘राब्ता’ के प्रचार के लिए पहुंचीं, जो शुक्रवार को रिलीज हुई। इसमें सुशांत सिंह राजपूत जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं। इससे पहले दोनों ‘दिलवाले’ में साथ नजर आ चुके हैं।

इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग में बी.टेक कर चुकीं कृति से यह पूछे जाने पर कि इस उद्योग में उतरने का कोई पछतावा है?

उन्होंने कहा, नहीं, मुझे लगता है कि यह एक तरह से ठीक है। मुझे खुद लगता है कि मैं सही कर रही हूं। अगर यह धीमा है तो ठीक है। मुझे अपनी यात्रा पर गर्व है। मुझे अच्छा लगता है कि मैं लोगों के विश्वास की वजह से यहां हूं।

उन्होंने कहा, आपको गॉडफादर की आवश्यकता नहीं है। आपको प्रतिभा और विश्वास की आवश्यकता है। ये दोनों बातें आवश्यक हैं।

Continue Reading

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending