Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

जावेद जाफरी कर सकते हैं सपा का प्रचार

Published

on

Loading

जावेद जाफरी कर सकते हैं सपा का प्रचार

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के चुनावी समर में मतदाताओं को आकर्षित करने की होड़ तेज हो चुकी है। पिछले चुनाव बताते हैं कि राजनैतिक दलों ने मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए फिल्म कलाकारों का सहारा लेने से भी गुरेज नहीं किया। इस बार फिल्म अभिनेता जावेद जाफरी समाजवादी पार्टी (सपा) के लिए प्रचार कर सकते हैं। सूत्र ने बताया, “अभिनेता जावेद जाफरी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के काम और नीतियों से खासे प्रभावित हैं। वह मुख्यमंत्री के लिए मैदान में भी उतर सकते हैं। अभी हाल ही में फिल्म विकास परिषद के सदस्य विशाल कपूर से जावेद जाफरी ने मुलाकात की है।”

सूत्र के अनुसार, यदि अखिलेश चाहेंगे तो वह उनके लिए जनता के बीच जा सकते हैं। हालांकि, जावेद जाफरी खुद अब चुनाव मैदान में उतरने के कतई इच्छुक नहीं हैं। उन्होंने अभी कुछ समय पूर्व राजभवन में हुए कार्यक्रम में मीडिया के सामने भी मुख्यमंत्री के कामों को सराहा था।

राजभवन में जिस प्रकार से उन्होंने मुख्यमंत्री की तारीफ की थी, उससे राजनैतिक हलकों में यह कयास लगाया जा रहा है कि वह अखिलेश के लिए वोट भी मांग सकते हैं। फिल्म विकास परिषद के सदस्य विशाल कपूर से हुई उनकी मुलाकात को इस दिशा में उठाया गया कदम माना जा रहा है।

जावेद जाफरी आम आदमी पार्टी (आप) के टिकट पर लखनऊ से पिछला लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं।

नेशनल

सपा ने उम्मीदवारों की एक और लिस्ट की जारी, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को फतेहपुर से टिकट

Published

on

Loading

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की एक और सूची जारी कर दी है। अखिलेश यादव ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को फतेहपुर से और भगत राम मिश्रा को कैसरगंज से उम्मीदवार बनाया है। समाजवादी पार्टी कांग्रेस के नेतृत्व वाले इंडिया अलायंस के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही है।

इससे पहले बीजेपी और बीएसपी ने इस सीट पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर चुकी है। नरेश आज नामांकन करेंगे। फतेहपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी और सपा के बीच कांटे का मुकाबला होने की संभावनाएं हैं। भाजपा ने फतेहपुर लोकसभा सीट से साध्वी निरंजन ज्योति को तीसरी बार टिकट दिया है।

फतेहपुर सीट पर नामांकन 26 अप्रैल को शुरू हो गए थे. नामांकन की अंतिम तारीख 3 मई है. इस सीट पर पांचवे चरण में 20 मई को वोटिंग होगी. पांचवे चरण में मोहनलालगंज, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, झांसी, हमीरपुर,जालौन, बांदा, फतेहपुर, कौशांबी, बाराबंकी, फैजाबाद, कैसरगंज और गोंडा में मतदान होगा

Continue Reading

Trending