Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

जम्मू एवं कश्मीर में ग्रेनेड हमला, 3 सैनिक घायल

Published

on

Loading

श्रीनगर| जम्मू एवं कश्मीर राज्य के पुलवामा जिले के पंपोर नगर में शुक्रवार को आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों के एक गश्ती दल पर हथगोले फेंके, जिसमें सेना के तीन जवान और दो नागरिक घायल हो गए। यहां एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने ताया, “पंपोर नगर में आज एक ग्रेनेड विस्फोट में 110वीं बटालियन की केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के तीन जवान और दो नागरिक घायल हो गए।”

उन्होंने कहा कि श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर पंपोर नगर में सीआरपीएफ की रोड ओपनिंग पार्टी (आरओपी) पर एक ग्रेनेड फेंका गया था।

आरओपी सुरक्षाबलों के अग्रिम गश्ती समूह हैं, जिनका काम राज्य के प्रमुख राजमार्गो एवं वीआईपी मार्गो को बारूदी सुरंग विस्फोटों और आतंकवादी हमलों से बचाना है।

पुलिस ने कहा कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके की घेराबंदी की गई है।

घटनास्थल श्रीनगर शहर से 14 किलोमीटर दूर श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर स्थित है। विस्फोट के बाद राजमार्ग पर यातायात प्रभावित रहा और घटना से डरे दुकानदारों ने दुकानें बंद कर दीं।

 

उत्तर प्रदेश

बिजनौर में छात्र ने महिला टीचर को मारी गोली, कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Published

on

Loading

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर महिला टीचर को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला टीचर वहीं गिर पड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र वहां से फरार हो गया।

घायल महिला टीचर की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी।

सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना को प्रशांत नामक छात्र ने अंजाम दिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Continue Reading

Trending