Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

..जब कटरीना के नक्शेकदम पर चलना चाहती थीं आलिया

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 31 जुलाई (आईएएनएस)| अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि एक समय वह अभिनेत्री कटरीना कैफ की तरह डिजाइर मनीष मल्होत्रा के शो की शोस्टॉपर बनने की ख्वाहिश रखती थीं।

उन्होंने यह सपना फिल्मी दुनिया में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (2012) से आगाज करने से पहले देखा था।

आलिया ने रविवार को इंडिया कूट्योर वीक (आईसीडब्ल्यू) में मनीष मल्होत्रा के शो में रैंप वॉक करने के बाद मीडिया को बताया, पहली बार सार्वजनिक तौर पर मैं ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की रिलीज के पहले दिल्ली में मनीष मल्होत्रा के कूट्योर शो में शामिल हुई, जब कटरीना कैफ ने रैंप वॉक किया था।

उन्होंने कहा, मैं दर्शक के रूप में बैठी थी और कहा, ‘वाह, एक दिन मैं भी रैंप वॉक करने वाली शख्स बनना चाहूंगी।

मनीष मल्होत्रा ने 2014 में आलिया के सपने को उस समय सच कर दिखाया, जब वह कूट्योर वीक में उनके लिए शो स्टॉपर बनीं।

अभिनेत्री रविवार को भी शो स्टॉपर के रूप में लौटीं, उन्होंने फूलों के डिजाइन वाली लॉन्ग ड्रेस पहन रखी थी।

अभिनेता रणवीर सिंह ने आलिया के साथ रैंप पर चहलकदमी की।

आलिया ने कहा कि रणवीर के साथ होने पर उन्हें अगल स्तर की ऊर्जा का अनुभव होता है।

रणवीर ने आलिया को राजकुमारी बताया।

उन्होंने कहा, वह राजकुमारी की तरह दिख रही हैं।

शो में हुमा कुरैशी, सोफी चौधरी और श्वेता नंदा भी शामिल हुईं।

मल्होत्रा ने भी युवा कलाकारों की तारीफ की। उन्होंने कहा कि युवा और अलग होने के बारे में सोचने पर ये दोनों नाम जैहन में उभरते हैं, दोनों (आलिया-रणवीर) प्रतिभाशाली और शानदार हैं।

डिजाइनर ने अपने परिधान संग्रह ‘सेंशुअल अफेयर’ में लहंगा और चमकदार, भड़कीले व खूबसूरत गाउन पेश किए।

उन्होंने सिल्क, वेलवेट और साटन के कपड़े का इस्तेमाल किया।

मल्होत्रा ने बताया कि उनके डिजाइन परिधानों पर काफी कढ़ाई की गई हैं और मोती, जरी का काम है।

इस सात दिवसीय फैशन वीक का रविवार की रात समापन हो गया, जिसमें रोहित बल और तरुण तहिलयाणी जैसे डिजाइनरों ने भी अपने परिधान संग्रह पेश किए।

Continue Reading

मनोरंजन

हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, बिना इजाजत ‘भ‍िडू’ बोला तो देना होगा 2 करोड़ जुर्माना

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्‍टर जैकी श्रॉफ को आपने अक्सर ‘भ‍िडू’ शब्द का प्रयोग करते सुना होगा। कई बार उनसे मुलाकात के दौरान उनके फैंस भी इस शब्द का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन अब अगर आपने आगे से ऐसा किया तो आपको 2 करोड़ रु का जुर्माना देना पड़ सकता है। एक्‍टर ने ‘व्यक्तित्व और प्रचार अधिकारों की सुरक्षा’ के तहत ‘भ‍िडू’ शब्‍द के इस्‍तेमाल पर दिल्‍ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और कई संस्‍थानों के ख‍िलाफ केस किया है।

यह मामला उन संगठनों के खिलाफ दायर किया गया है जो जैकी श्रॉफ का इस्तेमाल उनकी अनुमति के बिना व्यावसायिक लाभ के लिए कर रहे हैं। उम्मीद है कि कोर्ट इस मामले में जल्द ही अपना फैसला सुनाएगा ताकि अभिनेता के प्रचार अधिकारों की रक्षा की जा सके। मामले को कल 14 मई को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया गया है।

यह पहली बार नहीं है कि किसी बॉलीवुड अभिनेता ने गोपनीयता और प्रचार अधिकार के लिए अदालत से मदद मांगी है। इससे पहले दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने लोगों को अभिनेता की नकल करने और उनकी सहमति के बिना उनकी आवाज का इस्तेमाल करने से रोकने के लिए मुंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था।

दूसरी ओर पिछले साल अनिल कपूर ने भी अपने व्यक्तित्व अधिकारों की रक्षा के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। इसके अलावा, इस साल जनवरी में अनिल कपूर ने केस जीत लिया। इसमें उन्होंने ‘झकास’ शब्द वाला तकिया कलाम, अपने नाम, आवाज, बोलने के तरीके, छवि, समानता और हावभाव की सुरक्षा की मांग की थी। उनका कहना था कि इसका प्रयोग न किया जाए।

Continue Reading

Trending