Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

..जब अर्जुन रामपाल ने अमिताभ, संजय दत्त को पहली बार देखा

Published

on

Loading

मुंबई, 7 सितम्बर (आईएएनएस)| अपनी आगामी फिल्म ‘डैडी’ की रिलीज का इंतजार कर रहे अभिनेता अर्जुन रामपाल ने कहा कि अमिताभ बच्चन और संजय दत्त से पहली मुलाकात उनके लिए चौंकाने वाली थी। ‘डैडी’ में अर्जुन ने मुंबई के एक डॉन अरुण गावली का किरदार निभाया है। यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो रही है।

एक बयान के अनुसार, अभिनेता ने टेलीविजन शो ‘यार मेरा सुपर स्टार सीजन 2’ के दौरान अमिताभ और संजय दत्त संग अपनी मुलाकात के बारे में बात की।

यह एपिसोड शनिवार को जूम चैनल पर प्रसारित किया जाएगा।

शो में अर्जुन से पूछा गया कि क्या वह कभी फिल्मी सितारों को देख चौंके हैं, तो उन्होंने कहा, जब मैंने पहली बार अमित जी (अमिताभ बच्चन) को देखा को मैं वास्तव में चकित रह गया था और एक बार संजय दत्त को देखकर भी ऐसा ही हुआ। मुझे याद है कि यह 1990 की बात है, तब मैंने केवल स्कूल पास किया था और मैं एक छोटे क्लब आरजी में गया था, वह नटराज होटल के पास था। मुझे यह नहीं पता कि नटराज होटल अभी भी है या नहीं।

उन्होंने कहा, वह मरीन ड्राइव पर स्थित था। मैं बाहर आया और मैंने संजय दत्त को देखा जो उस समय सबसे अच्छी दिखने वाली शख्सियतों में शामिल थे। वह फोन पर खड़े होकर बात कर रहे थे। उन दिनों मोबाइल न के बराबर था। फोन में सिक्का डालकर उन्हें घुमाया जाता था और नंबर मिलाया जाता था। संजय दत्त यही कर रहे थे। मैं उन्हें देखकर चौंक गया और उनसे पूछा कि क्या आप संजय दत्त हैं तो इस पर उन्होंने कहा कि आपको क्या लगता है? और फिर वापस बात करने लगे।

Continue Reading

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending