Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

जबरन कराया गर्भपात, परिजनों ने की अभद्रता

Published

on

Loading

लीव इन रिलेशनशिप का एक ऐसा चौकाने वाला मामला सामने आया। जिससे सुनकर हर कोई सहम जायेगा और हर किसी का प्यार जैसे पवित्र शब्द से भरोसा उठ जायेगा । क्वार्सी के किशनपुर पर रहने वाला एक युवक दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में टेक्निकल पोस्ट पर काम करता है।नौकरी के दौरान उसकी मुलाकात एक पेशे से ब्यूटिशियन लड़की से हुई। दोनों में प्यार होने के बाद वह साथ ही रहने लगे। युवती का आरोप है कि युवक ने उसे शादी का भरोसा दिया और उसके बाद दोनों के संबंध और भी गहरे हो गए।इसी दौरान दोनों के बीच शारीरिक रिश्ते भी बनने लगे ।

इस दौरान युवती गर्भवती हो गई और युवक उसे अलीगढ़ ले आया। यहां पर उसका गर्भपात करवा दिया गया। युवती का आरोप है कि अब युवक दो महीने से लापता है। उसका मोबाइल भी बंद है। शनिवार को युवती अपनी एक सहेली के साथ दिल्ली से अलीगढ़ आ गई और युवक के घर पहुंच गई।

युवती का कहना है कि वहां पर लड़के के परिजनों ने उसके साथ अभद्रता की। युवती थाने गई और अपनी बात बताई। इस पर एक सिपाही ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि लिव इन में सहमति होती है। जो हुआ सहमति से हुआ। इस पर युवती भड़क गई और थाने में जमकर हंगामा कर दिया। बाद में वहां पुलिस अधिकारी ने युवती को भरोसा दिलाया कि वह तहरीर लिखकर दे, उस पर कार्यवाही होगी। इसके बाद ही मामला शांत हुआ।

Continue Reading

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending