Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

चौथे हफ्ते भी जमकर दहाड़ रहा ‘टाइगर’, इन तीन फिल्मों का किया शिकार

Published

on

Loading

मुंबई । हाल ही में बॉक्स ऑफिस पे रिलीज़ हुई फिल्में  ‘मुक्काबाज़’, ‘कालाकांडी’ और ‘1921’ पर भारी पड़ा सलमान की फिल्म ‘टाइगर’। बॉक्स ऑफिस पर अपने चौथे हफ्ते में भी सलमान की ये फिल्म दर्शकों को लगातार अपनी तरफ खींच रही है।बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान की मूवी “टाइगर ज़िंदा है ” अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अन्य फिल्मो को मात दे रही है।

पिछले शुक्रवार सिनेमाघरों में ‘मुक्काबाज़’, ‘कालाकांडी’ और 1921 तीन फिल्में रिलीज हुईं। ये तीनों फिल्म एक दूसरे से बहुत अलग हैं। ‘मुक्काबाज़’ स्पोर्ट्स ड्रामा है , ‘कालाकांडी’ ब्लैक कॉमेडी है और विक्रम भट्ट की ‘1921’ हॉरर फिल्म है। बॉक्स ऑफिस पर ये तीनों फिल्मों कुछ खास कमाल नहीं दिखा रही हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इन तीनों फिल्मों से ज्यादा सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ कमाई कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर अपने चौथे हफ्ते में भी सलमान की ये फिल्म दर्शकों को लगातार अपनी तरफ खींच रही है।मार्केट एनालिस्ट की माने तो ट्विटर के जरिए इन चारों फिल्मों की कमाई का आंकड़ा जारी किया है।

कालाकांडी-

इस फिल्म ने तीन दिनों में 3.85 करोड़ की कमाई की है. पहले दिन इस फिल्म ने 1.25 करोड़, दूसरे दिन 1.20 करोड़ और तीसरे दिन इस फिल्म ने 1.40 करोड़ की कमाई की । अक्षत वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कालाकांडी’ ब्लैक कॉमेडी है।

मुक्काबाज़-

‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’ जैसी फिल्में बना चुके अनुराग कश्यप ने ‘मुक्काबाज़’ से कमबैक कर लिया है। उनकी इस फिल्म ने तीन दिनों में 4.04 करोड़ की कमाई कर ली है। इस फिल्म ने पहले दिन 82 लाख की कमाई की. पहले दिन तो ये फिल्म कुछ खास नहीं कर पाई लेकिन इस फिल्म को समीक्षकों से अच्छा रिव्यू मिला। इसके बाद दूसरे दिन इस फिल्म को देखने के लिए लोगों में दिलचस्पी दिखी और इस फिल्म ने शनिवार को 1.51 करोड़ की कमाई की। रविवार को इस फिल्म ने 1.71 करोड़ की कमाई की।कुल मिलाकर ये फिल्म 4.04 करोड़ कमा चुकी है।

1921-

विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म ‘1921’ भी सिनेमाघरों में लोगों को नहीं खींच पा रही है  इस फिल्म ने पहले दिन 1.56 करोड़, दूसरे दिन 2.09 करोड़ और तीसरे दिन 2.80 करोड़ की कमाई की। ये फिल्म 1920 सीरीज़ की अगली कड़ी है। इसमें ज़रीन खान और करण कुंद्रा मुख्य भूमिका में हैं. इससे पहले ज़रीन खान ‘अक्सर 2’ में नज़र आईँ थीं जो कि बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

टाइगर ज़िंदा है

सलमान की ये फिल्म अपने चौथे हफ्ते भी अच्छी कमाई कर रही है । तीन नई फिल्में रिलीज होने के बाद भी इस फिल्म ने चौथे हफ्ते में शुक्रवार को 1.46 करोड़, शनिवार को 2.12 करोड़ और रविवार को 3.27 करोड़ की कमाई की है। कुल मिलाकर ये फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 325 करोड़ कमा चुकी है।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending