Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

घर को लैंडमार्क घोषित कराना चाहती हैं टेलर

Published

on

Loading

घर को लैंडमार्क घोषित कराना चाहती हैं टेलर

लॉस एंजिलिस | गायिका टेलर स्विफ्ट चाहती हैं कि उनके बेवर्ली हिल्स स्थित घर को लैंडमार्क घोषित किया जाए। एसशोबिज की रपट के मुताबिक, ‘शेक इट ऑफ’ जैसी सुपरहिट फिल्म देनेवाली टेलर आजकल अपने घर की मरम्मत करवा रही हैं। इस घर का मालिकाना हक पहले हॉलीवुड निर्माता सैमुअल गोल्विन के परिवार के पास था। इस घर का निर्माण 1934 में हुआ था और टेलर इसकी मरम्मत कराकर इसे मूल हालत में ला रही है।

अंतर्राष्ट्रीय लक्जरी रियल एस्टेट लिस्टिंग वेबसाइट मैंसन ग्लोबल के मुताबिक, टेलर ने इस घर को लैंडमार्क घोषित कराने के लिए बेवर्ली हिल्स कल्चरल हेरिटेज कमीशन से मंजूरी प्राप्त कर ली है।

इस संगठन के पांच सदस्यों ने 11 जनवरी को हुए मतदान में टेलर के इस नए छह बेडरूम और पांच बाथरूम वाले 10,982 वर्गफुट के घर को स्थानीय लैंडमार्क घोषित करने के पक्ष में मत दिया था।

रपट के मुताबिक, बेवर्ली हिल्स सिटी कौंसिल ही इस घर को लैंडमार्क घोषित करने पर अंतिम मुहर लगाएगी, लेकिन टेलर ने हेरिटेज कमीशन से इसे पारित करवा कर पहला प्रमुख पड़ाव पार कर लिया है।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending