Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ग्रैमी अवार्ड में बेनेट संग प्रस्तुति देंगी गागा

Published

on

Loading

लॉस एंजेलिस| गायिका लेडी गागा 57वें वार्षिक ग्रैमी अवार्डस समारोह में टोनी बेनेट के साथ प्रस्तुति देंगी। गागा ने इस बारे में ट्विटर पर घोषणा की। एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, 28 वर्षीया गायिका ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, “मैं और टोनी बेनेट यह घोषणा करते हुए बेहद उत्साहित हैं कि हम इस साल के ग्रैमी अवार्डस समारोह में प्रस्तुति देंगे। ग्रैमी के आयोजकों और हमारे प्रशंसकों को धन्यवाद।”

उन्होंने ट्विटर पर बेनेट के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की है। उन्होंने ट्वीट किया, “मैं ग्रैमी समारोह में इस अद्भुत प्रतिभा के धनी व्यक्ति के साथ प्रस्तुति देने के लिए नामांकित होने पर बेहद सम्मानित महसूस कर रही हूं।”

ग्रैमी समारोह का आयोजन यहां आठ फरवरी को स्टेपल्स सेंटर में होगा, जिसकी मेजबानी रैपर एलएल कूल जे करेंगे। समारोह में एरियाना ग्रैंड, एड शीरन, सैम स्मिथ, फैरेल विलियम्स, मिरांडा लाम्बर्ट, अशर, मैडोना, एसी/डीसी और एरिक चर्च भी प्रस्तुति देने वाले हैं।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending