Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ पहली कड़ी जितनी मजेदार : विवेक

Published

on

मुंबई,अभिनेता विवेक ओबरॉय,ग्रेट ग्रैंड मस्ती,मस्ती,निर्देशक इंद्र कुमार,रितेश देशमुख

Loading

मुंबई | अभिनेता विवेक ओबरॉय का कहना है कि फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ की शूटिंग फिल्म ‘मस्ती’ की शूटिंग जितनी मजेदार है। विवेक इन दिनों निर्देशक इंद्र कुमार की मस्ती फिल्म श्रृंखला की तीसरी फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

उन्होंने कहा कि ‘गेट्र ग्रैंड मस्ती’ में मस्ती ज्यादा है और अश्लीलता कम। विवेक ने बताया, “निर्देशक इंद्र कुमार ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं, ताकि यह मूल फिल्म ‘मस्ती’ जितनी ही मजेदार हो। इस फिल्म में मस्ती ज्यादा होगी और अश्लीलता कम। यह मजेदार और साफ-सुथरी फिल्म होगी।”

फिल्म के सेट पर सहकलाकारों के साथ मजे कर रहे विवेक ने कहा कि फिल्म में बदमाशियां और शरारत होगी, क्योंकि यही फिल्म का असली मजा है, लेकिन यह साफ-सुथरी होगी। ‘गेट्र ग्रैंड मस्ती’ में विवेक, रितेश देशमुख और आफताब शिवदासानी है। निधि सुबैया की जोड़ी रितेश के साथ है, जबकि सोनाली राउत एक खास गाना कर रही हैं। फिल्म निर्माता एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्च र्स और अशोक ठकारिया हैं।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending