Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

गिरती सेहत के बीच कपिल शर्मा ने फीस आधी की तो सुनील ने डबल

Published

on

कपिल शर्मा, सोनी चैनल, टीआरपी, सुनील ग्रोवर,

Loading

नई दिल्ली। काफी समय बीत जाने के बावजूद कपिल शर्मा और सोनी चैनल के बीच नई डील साइन नहीं हुई है। इसका एक कारण शो की लगातार कम होती टीआरपी है तो वहीं कपिल शर्मा की बिगड़ती सेहत भी इसका कारण हो सकती है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोनी चैनल फिलहाल कपिल शर्मा का कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू करने के मूड में नहीं दिख रहा है। दरसअल, चैनल के साथ कपिल के शो का कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल में दोबारा साइन होना था, जो अब तक नहीं हो सका है।

अब कपिल शर्मा के शो की लगातार गिरती टीआरपी से आर्थिक हालत खराब हो गई है। दूसरी तरफ सुनील ग्रोवर जो कपिल का शो छोड़कर पहले ही जा चुके हैं, की कमाई लगातार बढ़ती जा रही है।

खबरों के मुताबिक सुनील ने अपनी फीस दोगुनी यानी डबल कर दी है। सुनील को लगातार शो के ऑफर मिलते जा रहे हैं। इस समय सुनील गेस्ट अपीयरेंस और स्टेज शोज पर भी फोकस कर रहे हैं।

जहां कपिल ने अपनी फीस आधी कर दी है तो वहीं सुनील ने अपनी फीस डबल कर दी है। बता दें, कपिल शर्मा को शो के एक एपिसोड से लिए 70 से 80 लाख रुपये दिए जाते थे. इस कटौती के बाद उन्हें अब एक एपिसोड के लिए 40 लाख रुपये दिए जा रहे हैं।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending