Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

गम्भीर ने उथप्पा का बचाव किया

Published

on

कोलकाता नाइट राइर्ड्स, गौतम गम्भीर, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, सरफराज खान, रोबिन उथप्पा, ईडन गार्डन्स,

Loading

कोलकाता| कोलकाता नाइट राइर्ड्स टीम के कप्तान गौतम गम्भीर ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम के सरफराज खान के साथ बहस के मुद्दे पर अपनी टीम के सलामी बल्लेबाज रोबिन उथप्पा का बचाव किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उथप्पा ईडन गार्डन्स मैदान पर शनिवार को हुए मैच के बाद खान से भिड़ गए थे। गम्भीर ने इसे साधारण घटना करार देते हुए कहा कि गुस्से में इस तरह की घटनाएं हो जाती हैं। इसी साल आरसीबी टीम में शामिल किए गए 17 साल के मुम्बई के खान ने कथित तौर पर उथप्पा द्वारा अपना कॉलर पकड़ने का आरोप लगाया है।

भारतीय आइस हॉकी टीम को चार लाख रुपये की सहायता देने वाले गम्भीर ने एक कार्यक्रम में कहा, “यह कोई बड़ी घटना नहीं है। गुस्से और नोकझोंक में इस तरह की घटना हो जाती है। मीडिया को इसे बेकार में हवा नहीं देनी चाहिए।” मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ ने हालांकि उथप्पा और खान के बीच हुई इस हाथापाई को लेकर अनभिज्ञता जाहिर की है।

नेशनल

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में केजरीवाल के पीए विभव कुमार, स्वाति मालीवाल से मारपीट का है आरोप

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस ने सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार को भी हिरासत में लिया है। विभव की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस लगातार उसकी लोकेशन खंगाल रही थी। उधर शुक्रवार को भी दिल्ली पुलिस मालीवाल को लेकर सीएम हाउस पहुंची थी और घटना का सीन सीक्रिएट किया। इसके अलावा दिल्ली पुलिस ने सीएम हाउस से 8 सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी इकट्ठे किए थे।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस आज दोपहर करीब पौने 12 बजे सीएम आवास पहुंची थी। पुलिस की टीम में एडिशनल DCP और ACP समेत कई अधिकारी मौजूद थे। पुलिस ने स्वाति मालीवाल से मारपीट करने के आरोप में पूछताछ के लिए विभव कुमार को हिरासत में लिया। पुलिस विभव को सिविल लाइंस थाने लेकर गई है। कल भी पुलिस की टीम सीएम हाउस जांच करने पहुंची थी।

सूत्रों के अनुसार, स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट भी सामने आ गई है। इस रिपोर्ट में स्वाति मालीवाल की आंख, चेहरे और पैर में चोट की पुष्टि हुई है। दिल्ली एम्स के ट्रॉमा सेंटर में उनका मेडिकल हुआ था।

Continue Reading

Trending