Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

खालिदा जिया के खिलाफ दर्ज हुआ आपराधिक मामला

Published

on

Loading

ढाका। बांग्लादेश की पूर्व पीएम खालिदा जिया के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आगजनी के लिए उकसाने के आरोप में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस घटना में 27 लोग बुरी तरह झुलस गए थे।

वेबसाइट ‘बीडीन्यूज24 डॉट कॉम’ में रविवार को प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, खालिदा पर उनकी पार्टी बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी (बीएनपी) के संदिग्ध सदस्यों द्वारा यातायात गतिरोध के दौरान जात्राबाढ़ी इलाके में एक यात्री बस पर पेट्रोल बम से हमला करने के लिए मामला दर्ज किया गया है।

जात्राबाढ़ी पुलिस ने शनिवार को खालिदा सहित बीएनपी के 18 सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया। उनके खिलाफ शुक्रवार को बम हमले की साजिश रचने और उकसाने का आरोप है। इसके दो दिन पहले ही प्रधानमंत्री शेख हसीना ने यातायात गतिरोध समाप्त न करने पर बीएनपी प्रमुख खालिदा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी दी थी।

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्‍तानी अमेरिकी अरबपति साजिद तरार का बयान- मोदी फिर बनेंगे पीएम, उनके जैसे नेता की हमें भी जरुरत

Published

on

Loading

नई दिल्ली। पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी कारोबारी साजिद तरार ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक मजबूत नेता हैं जो भारत को नई ऊंचाइयों पर ले गए हैं और वह तीसरी बार देश के पीएम के रूप में लौटेंगे। साजिद तरार ने कहा कि मोदी न केवल भारत के लिए बल्कि क्षेत्र और दुनिया के लिए अच्छे हैं और उम्मीद है कि पाकिस्तान को भी उनके जैसा नेता मिलेगा।

पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी कारोबारी पीएम मोदी को दुनिया का मजबूत नेता बताया है। उन्होंने कहा कि मोदी न केवल भारत बल्कि पूरी दुनिया और दक्षिण एशिया के लिए अच्छे नेता हैं। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि पाकिस्तान को भी उनके जैसा नेता मिलेगा। तरार ने कहा कि वह एक जन्मजात नेता हैं। वह एक ऐसे पीएम हैं जिन्होंने अपनी राजनीति को जोखिम में डालकर पाकिस्तान का दौरा किया। मैं उम्मीद करता हूं वे पाकिस्तान के साथ बातचीत और व्यापार शुरू करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि भारत एक युवा देश है और उसे युवा लोगों का अच्छा साथ मिल रहा है। तरार ने आगे कहा कि यह एक चमत्कार है। भारत के 97 करोड़ लोग अपने मत डाल रहे हैं। भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है। आप भविष्य में देखेंगे कि लोग भारतीय लोकतंत्र से सीख लेंगे। तरार ने पीओके में चल रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर कहा कि आर्थिक स्थिति खराब होने और महंगाई के कारण वहां के लोग परेशान है। उन्होंने पाकिस्तानी पीएम के आर्थिक पैकेज को लेकर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि पूरे पाकिस्तान में फिलहाल पीओके जैसी ही स्थिति है। आतंकवाद-कानून व्यवस्था और राजनीतिक अस्थिरता के कारण आज देश कई संकटों से जूझ रहा हैं।

 

Continue Reading

Trending