Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

क्रोएशियाई मिडफील्डर मोडरिक चोटिल

Published

on

Loading

जागरेब| क्रोएशिया और रियल मेड्रिड के लिए खेलने वाले मिडफील्डर लुका मोडरिक चोटिल हो गए हैं। मोडरिक कितने दिनों तक मैदान से दूर रहेंगे, यह कुछ समय बाद साफ हो जाएगा। मोडरिक को सैन मैरिनो स्टेडियम में इटली के साथ हुए यूरो-2016 क्वालीफाईंग मैच के दौरान चोट लगी थी। वह रविवार को हुए इस मैच में 26 मिनट ही खेल पाए।

क्रोएशियाई फुटबाल संघ ने कहा है कि आने वाले दिनों में मोडरिक की चोट का परीक्षण किया जाएगा और इसके बाद ही पता चल सकेगा कि उनकी चोट कितनी गम्भीर है।

कोच निको कोवाक के लिए अच्छी खबर यह है कि क्रोएशियाई टीम को अब अपना अगला अंतर्राष्ट्रीय मैच अगले साल मार्च में खेलना है और तब तक शायद मोडरिक फिट हो जाएं।

क्रोएशिया 28 मार्च को यूरो-2016 क्वालीफाईंग के पांचवें चरण में नार्वे के साथ भिड़ेगा।

At the federal reserve bank of new york, mosser rose to become senior vice president click for resources and senior advisor in the markets group

खेल-कूद

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान, शुभमन गिल मुख्य टीम का हिस्सा नहीं

Published

on

Loading

नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा संभालेंगे। विराट कोहली को भी टीम में शामिल किया गया है। वनडे वर्ल्ड कप 2024 के बाद से कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि विराट कोहली अपकमिंग टी-20 वर्ल्ड कप 2024 की टीम का हिस्सा नहीं होंगे लेकिन अब बीसीसीआई द्वारा जब टीम का ऐलान हुआ, तो उसमें उनका नाम शामिल है। कोहली इस वक्त कमाल की लय में हैं और फिलहाल वह आईपीएल 2024 में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। ऋषभ पंत की भी टीम में वापसी हुई हुई हैं वहीं शुभमन गिल मुख्य टीम का हिस्सा नहीं हैं। उन्हें बैकअप प्लेयर के तौर पर चुना गया है।

टीम इंडिया ने पिछले 11 साल से कोई भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीती है। वहीं, टी20 वर्ल्ड कप तो भारत ने आखिरी बार 2007 में जीता था। ये टूर्नामेंट का पहला ही एडिशन था, जिसमें एमएस धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने फाइनल में पाकिस्तान को हराकर टूर्नामेंट अपने नाम किया था। ऐसे में इस बार भारतीय खिलाड़ियों की नजर लंबे समय से चले आ रहे ट्रॉफी के इंतजार को खत्म करने पर रहने वाली है।

टी 20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

ट्रैविलिंग रिजर्व-

रिंकू सिंह, शुभमन गिल, खलील अहमद और आवेश खान

Continue Reading

Trending