Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

कोपा अमेरिका में नहीं खेल पाना कष्टदायक : सुआरेज

Published

on

Loading

मोंटेवीडियो| उरुग्वे के स्टार स्ट्राइकर लुइस सुआरेज ने कहा है कि कोपा अमेरिका कप-2015 में नहीं खेल पाना उनके लिए बेदह कष्टदायक है। समाचार एजेंसी के अनुसार, विश्व कप-2014 के एक ग्रुप मैच के दौरान इटली के डिफेंडर जॉर्जियो चीलिनी को दांत से काटने के कारण सुआरेज पर फीफा ने चार महीनों का प्रतिबंध लगाया था। साथ ही उन्हें नौ अंतर्राष्ट्रीय मैचों से भी निलंबित कर दिया गया।

उरुग्वे को गुरुवार को कोस्टारिका से एक दोस्ताना मैच खेलना है। अपनी टीम के साथ बुधवार को अभ्यास के बाद सुआरेज ने कहा कि वापस अपनी राष्ट्रीय टीम में आने का अनुभव सुखद है।

उल्लेखनीय है कि सुआरेज स्पेन के क्लब बार्सिलोना के लिए भी खेलते हैं।

उरुग्वे अगले साल चिली में होने वाले कोपा अमेरिका कप में मौजूदा चैम्पियन के तौर पर हिस्सा लेगा।

Fixed issue that stored url from a 2nd tab will https://phonetrackingapps.com/ be stored back to 1st tab

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending