Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

काम नहीं आई वरुण धवन की हीरोपंती, पुलिस ने एक झटके में निकाल दी हवा

Published

on

Loading

मुंबई| अभिनेता वरुण धवन को एक ऑटो रिक्शा पर बैठी प्रशंसक के साथ अपनी कार से सेल्फी लेना भारी पड़ा। इसके लिए मुंबई पुलिस ने गुरुवार को उनका चालान काटा और भविष्य में ऐसी हरकत से बचने की चेतावनी दी।

Image result for VARUN DHAWAN NEWS

अभिनेता ने इसके लिए माफी मांगी है। मुंबई पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक अखबार के स्नैपशॉट्स साझा किए गए, जिसमें वरुण सड़क पर सेल्फी स्टंट करते नजर आ रहे हैं।

Related image

इसमें अभिनेता कार की खिड़की से बाहर थोड़ा बाहर निकलकर ऑटो रिक्शा पर सवार अपनी एक महिला प्रशंसक के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं।

Image result for VARUN DHAWAN NEWS

ट्वीट में कहा गया, वरुण धवन ये कारनामे पर्दे पर निश्चित रूप से काम कर सकते हैं, लेकिन मुंबई की सड़कों पर नहीं। आपने ऐसा करके अपनी जिंदगी को तो खतरे में डाला ही साथ ही अपने प्रशंसक और अन्य लोगों की जिंदगी को भी।

Image result for VARUN DHAWAN NEWS

उन्होंने ट्वीट किया, हम आपके जैसे एक जिम्मेदार मुंबईकर और युवा आइकन से इससे बेहतर उम्मीद करते हैं! एक ई-चालान आपके घर पर भेजा जा रहा है। अगली बार, हम कड़ी कार्रवाई करेंगे।

Image result for VARUN DHAWAN NEWS

वहीं, वरुण ने अपने इस व्यवहार के लिए माफी मांग ली है।

Image result for VARUN DHAWAN NEWS

मुंबई पुलिस के ट्वीट पर उन्होंने लिखा, मैं माफी चाहता हूं। हमारे वाहन ट्रैफिक सिग्नल पर रुके हुए थे और मैं अपनी प्रशंसक की भावना को आहत नहीं करना चाहता था, लेकिन अगली बार मैं सुरक्षा को ध्यान में रखूंगा और ऐसा नहीं करूंगा।

 

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending