Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कांग्रेस विकास विरोधी,पूरे देश में बेनकाब करेंगे कांग्रेस का चेहरा – प्रकाश जावड़ेकर

Published

on

Loading

हगांमें की भेट चढ़े लोकसभा के मानसुन सत्र में काम – काज ठप रहा और अब सत्र न चलने को लेकर एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप भी शुरू हो गया है । शुक्रवार को लखनऊ पहुचे प्रकाश जावड़ेकर ने भाजपा प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए सत्र के हंगामे को लेकर गांधी परिवार को जिम्मेदार ठहराया है । जावड़ेकर ने कहा है कांग्रेस सत्ता में रहकर भी विकास विरोधी थी और अब विपक्ष में रहकर भी विकास विरोधी है । लेकिन कांग्रेस का ये चेहरा अब पूरे देश में बेनकाब होगा ।भाजपा अब इस मुद्दे को लेकर सड़क पर उतरने वाली है । संसद के भीतर एक दूसरे पर हमला बोलने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस को अब लोकतंत्र विरोधी बताया है । केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आज लखनऊ में मानसून सत्र न चलने को लेकर राहुल गाँधी और सोनिया गाँधी को जिम्मेदार ठहराते हुए सत्र में अवरोध की तुलना आपातकाल से की है । जावड़ेकर ने कहा है कि जिस तरह गाधीँ परिवार ने आपातकाल के जरिए लोकतंत्र का हनन किया था ठीक वैसे ही सत्र में हंगामा किया गया । जावड़ेकर ने ये भी कहा है कि लोकसभा चुनाव में 44 तक सिमट चुकी कांग्रेस अपनी हार को हजम नही कर पा रही है बौखलाहट की वजह से ही बिना तथ्यों के हंगामा कर लोकतंत्र का हनन किया जा रहा है । लेकिन बीजेपी अब कांग्रेस को पूरे देश में बेनकाब करेगी । वही ललित गेट और व्यापम पर मंत्रियों का इस्तीफा मांगने पर भी प्रकाश जावड़ेकर ने ने सफाई दी है । जावड़ेकर ने इसके लिए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को भी कटघरे में खड़ा करते हुए कहा है कि यूपीए के शासनकाल में खुद 6 मंत्रियों समते खुद प्रधामनंत्री भी कोयला घोटाले के दोषी है । लेकिन मौजुदा केंद्र में मंत्रियों पर लगे आरोपों का कोई आधार नही । और इस्तीफें का तो सवाल ही नही उठता । जावड़ेकर ने राज्यसभा में हंगामे की वजह से जीएसटी बिल पास न हो पाने पर भी पार्टी का रूख साफ कर दिया है । आपको बता दें कि मानसून सत्र में सरकार और विपक्ष के बिच टकराव सत्र खत्म होते ही सरकार बनाम गांधी परिवार में तब्दील हो चुका है । राहुल गांधी ने एक तरफ कल प्रधानमंत्री मोदी को बेदम बताया तो अब बीजेपी कांग्रेस को पूरे देश में लोकतंत्र विरोधी साबित करने की योजना बना रही है । लेकिन इस बात से भी इनकार नही किया जा सकता कि पूर्ण बहुमत होने के बावजूद केंद्र सरकार विपक्ष के सामने पूरे मानसून सत्र में हथिय़ार डालती दिखी।

उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद में घर से मिले मां-बेटे के शव मिलने से सनसनी, कैश और गहने गायब

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद आज डबल मर्डर से दहल गया। यहां लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के गुलाब वाटिका कालोनी के एक घर से मां-बेटे की लाशें मिली हैं, जो बेड पर खून से सनी हालत में पड़ी थीं। वहीं जांच में पता चला कि घर में रखने गहने और कैश गायब हैं। यशोदा के पति हरि नारायण की 10 साल पहले मौत हो चुकी थी। बेटा बिजेंदर दिव्यांग था।

घटना मकान की दूसरी मंजिल पर हुई है। बाकी परिवार तीसरी मंजिल पर सो रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। मृतक यशोदा देवी पत्नी हरि नारायण, परिवार के साथ रहती थीं।

यशोदा के पति की करीब 10 साल पहले मौत हो चुकी है। यशोदा का बेटा बिजेंदर दिव्यांग था। मकान की तीसरी मंजिल पर बिजेंद्र का भाई धर्मेंद्र अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रह रहा है। सुबह यशोदा और उसके बेटे बिजेंद्र का शव कमरे में बेड के ऊपर मिला।

दोनों लहूलूहान पड़े थे। धर्मेंद्र के बच्चे जब नीचे आए तो उन्हें घटना का पता चला। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। परिवार का आरोप है कि हत्यारे घर में घुसे और यशोदा और बिजेंद्र की हत्या कर दी।

Continue Reading

Trending