Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

कश्मीर : मुठभेड़ में लश्कर का कमांडर मार गिराया गया

Published

on

Loading

श्रीनगर, 16 अगस्त (आईएएनएस)| जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार को आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के एक कमांडर को मार गिराया। पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी से संबंधित सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने पुलवामा के बांदीपुरा (कोइल) गांव में आतंकवादियों को एक बगीचे में घेर लिया

पुलिस ने बताया, सुरक्षा बलों ने जैसे ही सुरक्षा घेरा कसना शुरू किया, छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी कर दी और मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ में लश्कर का जिला कमांडर अयूब लालहरी मारा गया है। मुठभेड़ अभी जारी है।

Continue Reading

नेशनल

प्रधानमंत्री मोदी ने अहमदाबाद में डाला वोट, मतदान केंद्र पर लोगों ने लगाए जय श्री राम के नारे

Published

on

Loading

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के अहमदाबाद में आज अपने मताधिकार का प्रयोग किया। पीएम मोदी सुबह सात बजे मतदान शुरू होने के कुछ ही देर बाद अहमदाबाद शहर के रानिप इलाके में स्थित निशान पब्लिक स्कूल में बनाए गए मतदान केंद्र पर पहुंचे और अपना वोट डाला। प्रधानमंत्री जैसे ही मतदान केंद्र पहुंचे तो ‘जय श्री राम’ के नारे लगने लगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उनका स्वागत किया। स्थानीय निवासियों ने भी उत्साह दिखाया और पारंपरिक ढोल-नगाड़े के साथ उनका स्वागत किया। वोट डालने से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने मतदान केंद्र पर जुटे स्थानीय लोगों को ऑटोग्राफ दिए।

वोट डालने के बाद पीएम मोदी ने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा, ‘आज तीसरे चरण का मतदान है. हमारे देश में ‘दान’ का बहुत महत्व है और उसी भावना से देशवासियों को ज्यादा से ज्यादा वोट करना चाहिए. 4 चरण की वोटिंग बाकी है. यह एकमात्र स्थान है जहां मैं नियमित रूप से मतदान करता हूं और अमित शाह भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के रूप में यहां से चुनाव लड़ रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने मीडिया से कहा, इस गर्मी में आप लोग दिन रात दौर कर रहे हैं। आप अपनी सेहत की चिंता करें। मीडिया में कंपीटशन है। आप लोगों को समय से आगे दौड़ना पड़ता है। उन्होंने कहा कि आज तीसरे चरण का मतदान है, मैं देशवासियों को आग्रह करूंगा कि लोकतंत्र में मतदान सामान्य दान नहीं है। हमारे देश में दान का एक महत्व है। देशवासी ज्यादा से ज्यादा मतदान करें। यही जगह है जहां मैं रेगुलर मतदान करता हूं. मैं कल रात को आंध्र से आया हूं. अभी गुजरता में हूं। मध्य प्रदेश जाना है. तेलंगाना भी जाना है।

Continue Reading

Trending