Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कश्मीर पर्यटन उद्योग का एंबेसडर बन सकता है बॉलीवुड : सईद

Published

on

जम्मू एवं कश्मीर,मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद,बॉलीवुड,ब्रांड एंबेसडर,पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी

Loading

श्रीनगर | जम्मू एवं कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद ने रविवार को कहा कि जम्मू एवं कश्मीर के हालात के बारे में लोगों की धारणा बदली है और बॉलीवुड के यहां लौटने से प्रदेश को इसका लाभ मिलेगा। सईद ने संवाददाताओं से कहा, “कश्मीर के जमीनी हालात के बारे में धारणाएं सकारात्मक रूप से बदल रही हैं और यहां बॉलीवुड के फिर से शूटिंग शुरू करने से इस बदलाव में महत्वपूर्ण रूप से मदद मिलेगी।”

उन्होंने कहा कि शाहरूख खान और सलमान खान जैसे सुपरस्टार कश्मीर घाटी में शूटिंग के प्रति उत्सुक रहते हैं और उनकी यही उत्सुकता यहां के पर्यटन उद्योग के लिए एक एंबेसडर की भूमिका निभाएगी। हालिया मुंबई दौरे के दौरान मैंने शाहरूख खान व अन्य से मुलाकात की। कश्मीर के बारे में उनके विचार सकारात्मक हैं। उन्होंने कहा, “ये सुपरस्टार हमारे पर्यटन उद्योग के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम कर सकते हैं।” सईद ने हालांकि कहा कि कश्मीर में ऐसी उच्चस्तरीय सुविधाओं की कमी है, जहां पर्यटक दिल खोलकर पैसे खर्च कर सकें।

उन्होंने कहा, “अगर हम चाहते हैं कि वे यहां आएं और छुट्टियों में दिल खोलकर पैसे खर्च करें, तो उन्हें सही सुविधाएं देने की जरूरत है। इस प्रकार के बुनियादी ढांचों की अभी भी कमी है और हम इसे जल्द पूरा करने का प्रयास कर रहे हैं।” पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के नेता ने कहा कि उनके राज्य को फंड के आवंटन में केंद्र सरकार विलंब नहीं कर रही है। उन्होंने कहा, “नहीं, कोई विलंब नहीं हो रहा। हां, कुछ प्रक्रियाएं हैं, जिसे पूरा करने की जरूरत है।”

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending