Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कश्मीर चुनाव : दोपहर तक एक-तिहाई मतदान

Published

on

Loading

श्रीनगर| जम्मू एवं कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को हो रहे प्रथम चरण के मतदान के तहत दोपहर तक लगभग एक-तिहाई मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर लिया। पहले चरण के तहत 15 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव हो रहे हैं।

राज्य में मतदान केंद्रों पर मतदान के लिए उत्साहित मतदाता कतार में खड़े दिखे। डोडा में सर्वाधिक मतदान 41.90 फीसदी दर्ज किया गया, जबकि सबसे कम मतदान 10.47 फीसदी लेह में दर्ज किया गया।

गुरेज, सोनावाड़ी, कांगन, किश्तवाड़, इंदरवाल, रामबन तथा भद्रवाह जैसे निर्वाचन क्षेत्रों में लगभग 35 फीसदी मतदान दर्ज किया गया।

सुबह में बेहद ठंड तथा कम तापमान होने के कारण कम मतदाता घरों से निकले, जिसके कारण मतदान की धीमी शुरुआत हुई। लेकिन जैसे-जैसे दिन चढ़ा मतदान में तेजी देखी गई।

एक अधिकारी ने कहा कि सात जिलों के कुल 1,787 मतदान केंद्रों पर मतदान शांतिपूर्वक शुरू हुआ।

पहले चरण के मतदान के तहत 10 लाख से ज्यादा मतदाता 123 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का फैसला कर रहे हैं।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending