Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कलाम दूरद्रष्टा थे : गोवा विधानसभाध्यक्ष

Published

on

Loading

पणजी| गोवा विधानसभा ने पूर्व राष्ट्रपति ए.पी.जे.अब्दुल कलाम के निधन पर मंगलवार को शोक जताया। विधानसभा के अध्यक्ष राजेंद्र अरलेकर ने कलाम को आधुनिक भारत को लेकर दूरदर्शी सोच वाला व्यक्तित्व करार दिया। विधायकों द्वारा कलाम को श्रद्धांजलि देने के बाद सदन की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित कर दी गई।अरलेकर ने कहा, “कलाम दूरदर्शी थे। वह आधुनिक भारत के दूरद्रष्टा थे।”

मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर ने कहा कि भारत के राष्ट्रपति के रूप में उनके पांच साल के कार्यकाल को कोई नहीं भूल सकता।पारसेकर ने कहा, “राष्ट्रपति पद का पांच साल का कार्यकाल पूरा करने के बाद उन्होंने अपनी अंतिम सांस तक स्कूल, कॉलेज, विश्वविद्यालय के छात्रों तथा शोध विद्यार्थियों को उत्साहित करने का काम किया।”

उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद में घर से मिले मां-बेटे के शव मिलने से सनसनी, कैश और गहने गायब

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद आज डबल मर्डर से दहल गया। यहां लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के गुलाब वाटिका कालोनी के एक घर से मां-बेटे की लाशें मिली हैं, जो बेड पर खून से सनी हालत में पड़ी थीं। वहीं जांच में पता चला कि घर में रखने गहने और कैश गायब हैं। यशोदा के पति हरि नारायण की 10 साल पहले मौत हो चुकी थी। बेटा बिजेंदर दिव्यांग था।

घटना मकान की दूसरी मंजिल पर हुई है। बाकी परिवार तीसरी मंजिल पर सो रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। मृतक यशोदा देवी पत्नी हरि नारायण, परिवार के साथ रहती थीं।

यशोदा के पति की करीब 10 साल पहले मौत हो चुकी है। यशोदा का बेटा बिजेंदर दिव्यांग था। मकान की तीसरी मंजिल पर बिजेंद्र का भाई धर्मेंद्र अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रह रहा है। सुबह यशोदा और उसके बेटे बिजेंद्र का शव कमरे में बेड के ऊपर मिला।

दोनों लहूलूहान पड़े थे। धर्मेंद्र के बच्चे जब नीचे आए तो उन्हें घटना का पता चला। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। परिवार का आरोप है कि हत्यारे घर में घुसे और यशोदा और बिजेंद्र की हत्या कर दी।

Continue Reading

Trending