Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

करियर से ज्यादा जरूरी बेहतर इंसान बनना : अनुष्का

Published

on

Loading

नई दिल्ली। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का कहना है कि करियर का विकास उनके लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन वह एक बेहतर इंसान बनने के लिए अपने जीवन में आत्ममंथन करते रहना पसंद करती हैं। यह पूछे जाने पर कि वह किस तरह की उपलब्धि हासिल करना चाहती हैं? अनुष्का ने कहा, “मैं बस एक बेहतर इंसान बनना चाहती हूं।”

अनुष्का ने कहा, “मुझे लगता है कि खुद में सर्वश्रेष्ठ खोजने की गुंजाइश हमेशा रहती है और आपकी जो कमिया हैं, उनसे अन्य लोग प्रभावित हो सकते हैं। एक व्यक्ति के रूप में, मैं हमेशा आत्मविश्लेषी हूं। मैं ऐसा इंसान बनना चाहती हूं, जो दूसरों की मदद करे, न सिर्फ खुद बल्कि दूसरों को भी खुशियां और सहजता दे सके।”

उन्होंने कहा, “अंतत: मेरा करियर जरूरी है, लेकिन एक इंसान के रूप में बढऩा भी उतना ही महत्वपूर्ण है।” यह पूछे जाने पर कि सोशल मीडिया पर उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन से संबंधित चर्चा से क्या उन्हें परेशानी होती है?

28 वर्षीया अभिनेत्री ने कहा, “मुझे लगता है कि सब कुछ किसी वजह से ही होता है। मेरा मानना है कि अगर भगवान मुझे मुश्किलों में डालता है तो उससे निकालने की भी शक्ति देता है।”

अनुष्का वर्तमान में बतौर निर्माता अपनी दूसरी फिल्म ‘फिल्लौरी’ की सकारात्मक समीक्षाओं का आनंद ले रही हैं। यह फिल्म उनके अपने बैनर, क्लीन स्लेट फिल्मस के तहत निर्मित हुई है। इसमें दिलजीत दोसांझ और सूरज शर्मा जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इसमें अनुष्का भूतनी के किरदार में हैं।

इस फिल्म के बारे में अनुष्का का कहना है कि जैसा लोग सोच रहे हैं, वैसा नहीं है। यह फिल्म उन्होंने कोई संदेश देने के लिए नहीं बनाई।

सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से करियर की शुरुआत करने के बाद अनुष्का ने आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ और सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ में काम किया है। वहीं उनका कहना है कि उन्हें अपनी फिल्मों में नए चेहरों के साथ काम करना पसंद है।

अनुष्का ने कहा, “हम (बतौर निर्माता) नई प्रतिभाओं और नए लोगों के साथ काम करना चाहते हैं और हम उन्हें इसलिए अवसर देना चाहते हैं, ताकि फिल्म में ताजगी और नवीनता जुड़े। जब आप अलग संवेदनशील लोगों के साथ काम करते हैं तो यह काफी रोमांचक होता है।”

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending