Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कमियों को अपने पंख बना लें : ऋतिक रोशन

Published

on

कमियों को अपने पंख बना लें : ऋतिक रोशन

Loading

नई दिल्ली| हकलाने व मस्तिष्क संबंधी समस्या को मात देने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन ने साबित कर दिया है कि जीवन में आने वाली हर समस्या का तोड़ निकाला जा सकता है। वह कहते हैं कि अगर नजरिया सही हो, तो आपकी अक्षमता या कमियां आपके पंख बन सकती हैं।

लचकदार डांस हो या फिर ऐट पैक ऐब्स 41 वर्षीय ऋतिक हर तरह से अपनी महिला प्रशंसकों को लुभाने में कामयाब रहे हैं।

ऋतिक अपनी सफलता व शोहरत का श्रेय अपने संघर्ष को देते हैं।

ऋतिक ने आईएएनएस को बताया,

“मैं आज जो कुछ हूं, वो अपनी अक्षमता और संघर्ष की वजह से हूं। आप जिस संघर्ष या पीड़ा से गुजरे हों, अगर उसके प्रति आपका नजरिया सही हो तो वो सब चीजें असल मायने में आपके पंख बन सकती हैं। यह आपकी ऊंची उड़ान भरने में मदद कर सकती है। मैं यही संदेश देना चाहता हूं।”

पिछले साल ऋतिक अपनी पत्नी सुजान से अलग हो गए। इस उतार-चढ़ाव भरे वक्त में भी उन्होंने ‘बैंग बैंग’ जैसी सफल फिल्म दी। उनका मानना है कि हर व्यक्ति में अपनी परेशानियों से उबरने का माद्दा होता है। वह अपने जीवनशैली ब्रांड ‘एचआरएक्स’ के माध्यम से इस संदेश पर जोर देना चाहते हैं।

ऋतिक ने कहा, “हर इंसान को अपनी बाधाओं से उबरने और हर समस्या या अक्षमता से बाहर निकलने के बारे में अपने दिमाग को जागरूकर करना होगा।”

उन्होंने कहा, “एचआरएक्स का उद्देश्य वैसे ही सशक्त बनाना है।”

ऋतिक इस वक्त भुज (गुजरात) में अपनी आगामी फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। वह स्वयं को एक जीता-जागता उदाहरण बताते हैं, जो जिंदगी के हर बुरे दौर से बाहर निकल आए। उन्होंने कहा कि अगर वह ऐसा कर सकते हैं, तो कोई भी कर सकता है।

उन्होंने कहा, “मैं इसका जीता-जागता उदाहरण हूं। इसलिए मैं लोगों को यह बताने के लिए कि मुझमें व उनमें कोई अंतर नहीं है, अपना उदाहरण देना चाहता हूं। मैं अक्सर मेरे प्रशंसकों को यह कहता सुनता हूं कि ‘हां, लेकिन वह ऋतिक है, वह यह कर सकता है क्योंकि वह ऋतिक रोशन है।”

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending