Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कपिल के शो में फिर हुआ झगड़ा, भारती ने पहले ही दिन कैंसल की शूटिंग

Published

on

Loading

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा के सितारे इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं। कभी गिरती टीआरपी कपिल को परेशान करती है तो कभी शो के बंद होने की खबर। लेकिन हाल ही में कहा गया कि कॉमेडी क्वीन भारती उनके साथ शो में काम करने वाली हैं। लेकिन अब जो खबर आई हैं उसने कपिल एक बार फिर मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं।

यही नहीं भारती ने कपिल के साथ काम करने से मना कर दिया है। भारती सेट पर शूटिंग के लिए पहुंची थीं लेकिन कपिल की टीम के साथ भारती की बहस हो गई। इसके चलते उन्होंने शूटिंग से इंकार कर दिया।

दरअसल, ऐसी खबरें मिली हैं कि भारती को शो में अपनी एंट्री पसंद नहीं आई। वो चाहती थीं कि उनकी एंट्री और अच्छे से हो, जिस वजह से उनकी शो में बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि भारती नाराज हो कर शूटिंग छोड़ कर चली गईं। हालांकि इस मुद्दे पर भारती को मनाने की काफी कोशिश की गई लेकिन भारती ने किसी की नहीं सुनी और उन्होंने शूट कैंसल कर दिया।

बता दें कि हाल ही में खबरें थीं कि कृष्णा के साथ कई शोज में उनकी पार्टनर बन चुकीं कॉमेडियन भारती सिंह अब जल्द ही कपिल के शो का हिस्सा बन सकती हैं। हालांकि भारती की तरफ से इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं आया, लेकिन भारती ने कपिल के शो से जुडऩे की कई खबरों को अपने ट्विटर अकाउंट से रीट्वीट किया। लेकिन उसके ठीक बाद इस अनबन की खबर ने उन्हें एक बार फिर सुर्खियों में ला दिया।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending