Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

OMG! कपिल शर्मा के शो में एडल्ट फिल्मों की हीरोइन

Published

on

Loading

मुंबई। ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द ही नए हॉट अवतार में नजर आ सकता है। वजह यह है कि शो में एक नए कैरेक्टर की एंट्री होने जा रही है। लेकिन एंट्री किसी ऐसे-वैसे शख्स की नहीं, एडल्ड फिल्मों की एक्ट्रेस मोनिका कैस्टेलिनो की होने की खबर है।

खबरों के अनुसार आखिरी बार ‘हर मर्द का दर्द’ (2017) में नजर आईं मोनिका कपिल के शो में ग्लैमरस लडक़ी का रोल करती नजर आएंगी। मोनिका ने ‘मेन नॉट अलाउड’ और ‘कामा सुन्दरी’ जैसी एडल्ट फिल्मों से बड़े परदे पर खूब धूम मचायी थी।

वैसे कपिल के शो को अब तक फैमिली शो का दर्जा दिया जाता रहा है। लेकिन सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने जब से शो छोड़ा है, तब से इसकी टीआरपी लगातार गिरती जा रही है। इसे बचाने के लिए कपिल पहले राजू श्रीवास्तव और उपासना सिंह को पहले ही इंट्रोड्यूस करा चुके हैं। बावजूद इसके उनका शो टॉप 10 की लिस्ट से बाहर है। इसी के मद्देनजर शो में नया तडक़ा डालने के लिए मोनिया का सहारा लिया जा सकता है।

कपिल को उम्मीद है कि मोनिका अपनी अदाओं से शो को संभाल सकती हैं। कपिल अपने शो पर मोनिका की एंट्री कराकर फिर से दर्शकों का ध्यान खींचना चाहते हैं।

गौरतलब है कि पिछले दिनों सुनील ग्रोवर और कपिल का आपस में झगड़ा हो गया था। जिसके बाद से सुनिल ने इस शो से खुद को अलग कर लिया था। मोनिका के ग्लैमर के तडक़े से शो का कितना भला होगा, ये तो बाद में ही पता चलेगा लेकिन ऐसे टोटके आजमाकर कपिल शर्मा एक बड़े दर्शक वर्ग से भी वंचित हो सकते हैं।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending