Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

जुर्म

ओवैसी पर हमले के मामले में बड़ा खुलासा, हमलावरों को हथियार देने वाला गिरफ्तार

Published

on

Loading

एआईएमआईएम प्रमुख एवं सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर पिलखुवा टोल प्लाजा पर हमले के मुख्य आरोपी को पिस्टल व कारतूस उपलब्ध कराने वाले युवक को हापुड़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस काफी दिनों से इसकी तलाश में लगी थी। उधर, ओवैसी पर हमला करने वाले दोनों आरोपियों को अदालत ने 24 घंटे की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

हापुड़ के एएसपी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि ‘सांसद ओवैसी के काफिले पर हुए कातिलाना हमले के मुख्य आरोपी सचिन शर्मा को पिस्टल व कारतूस उपलब्ध कराने वाले आरोपी आलिम निवासी नगलामठ थाना मुंडाली जनपद मेरठ को हापुड़ कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।’

Attack on Asaduddin Owaisi: FB पर ओवैसी की फोटो और तलवार, पहले से 307 का  केस... हमलावरों के बारे में सामने आईं ये बातें - Asaduddin Owaisi attack up  hapur toll plaza

एएसपी ने कहा,’आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस पूरे मामले में जांच कर अन्य साक्ष्य जुटाने में लगी है।’

उत्तर प्रदेश

मेरी पत्नी से शिक्षक का था अफेयर, इसलिए मार डाला; वकील के कबूलनामे से आया नया ट्विस्ट

Published

on

Loading

कानपुर। उप्र के कानपुर के पनकी के पतरसा में शिक्षक दयाराम सोनकर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार वकील संजीव कुमार के बयान ने पेंच फंसा दिया है। वकील ने जो बयान दिया, उसके मुताबिक शिक्षक के उसकी पत्नी से अवैध संबंध थे। चूंकि शिक्षक वर्तमान में कानपुर देहात में ही रह रहा था।

इसके चलते पत्नी भी कानपुर देहात स्थित मायके में ही थी। इसलिए उसने रविवार को दयाराम को बुलाकर अकेले ही बंद कमरे में जिंदा जलाकर मार डाला। वहीं, मृतक के भाई का कहना है कि भाभी के संबंध ढाबा संचालक से थे। विरोध करने पर भाभी ने प्रेमी और वकील के साथ मिलकर भाई की हत्या कर दी।

मृतक दयाराम के छोटे भाई अनुज ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि भाई दयाराम ने अपने मोबाइल फोन से उन्हें कॉल करके बताया था कि संजीव, पवन और संगीता ने उन्हें कमरे में बंद करके आग लगा दी है और भाग गए हैं। तहरीर के आधार पर पुलिस ने जब वकील संजीव को उठाकर पूछताछ शुरू की तो कहानी में नया मोड़ आ गया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक संजीव ने बताया कि दयाराम जिस कॉलेज में पढ़ाता था, उसी में संजीव का साला शिक्षक है। दोनों में गहरी दोस्ती थी। दयाराम का संजीव के साले के घर में भी आना-जाना था। संजीव को दयाराम और उसकी पत्नी के बीच अवैध संबंध का शक था।

संजीव के अनुसार, पत्नी को कई बार घर लाने की कोशिश की, लेकिन वो राजी नहीं हुई। पत्नी से संबंधों को लेकर बातचीत के लिए दयाराम को घर बुलाया। इसके बाद पेट्रोल डालकर आग लगा दी। हालांकि, पुलिस को अन्य हत्यारोपियों की घटनास्थल के आसपास लोकेशन भी नहीं मिली है। दोनों कहानियों की तह तक जाने के लिए पुलिस अब सक्ष्यों की मदद ले रही है।

संजीव कई बार बुला चुका था दयाराम को

अनुज ने बताया कि संजीव कई बार दयाराम को फोन करके उसकी पत्नी से समझौता कराने की बात कहकर बुला चुका था। परिवार वालों की राय के बाद वे समझौते के लिए गए थे, वहां सभी ने मिलकर उनके भाई की हत्या कर दी।

Continue Reading

Trending