Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

ओवन के मजाक पर रोनाल्डो, कार्लोस ने दी तीखी प्रतिक्रिया

Published

on

Loading

ओवन के मजाक पर रोनाल्डो, कार्लोस ने दी तीखी प्रतिक्रिया

रियो डी जनेरियो | फुटबाल विश्व कप-2002 का खिताब जीतने वाली ब्राजील टीम के खिलाड़ी रोनाल्डो और रोबटरे कार्लोस ने वजन को लेकर किए गए मजाक के लिए उनके रियल मेड्रिड क्लब के पूर्व साथी खिलाड़ी माइकल ओवन को लताड़ लगाई। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, ओवन ने रोनाल्डो के वजन को लेकर ट्विटर पर खिल्ली उड़ाई थी।

ओवन ने ट्वीट किया, “जब तक मैंने रोनी (रोनाल्डो) को नहीं देखा था, तब तक मुझे लग रहा था कि मेरा वजन बढ़ रहा है।”

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व स्टार स्ट्राइकर रोनाल्डो ने कहा कि उनका का वजन कोई महत्वपूर्ण मुद्दा नहीं है।

स्पेनिश समाचात्र पत्र ‘एस’ को दिए बयान में रोनाल्डो ने कहा, “मैं यह देख कर बेहद हैरान हूं कि मेरे वजन को कितनी महत्ता मिल रही है। सच कहूं तो, मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि यह इतना महत्वपूर्ण क्यों है?”

रोनाल्डो के पूर्व साथी खिलाड़ी कार्लोस ने भी ओन्स द्वारा किए गए मजाक पर करारा जवाब दिया।

कार्लोस ने कहा, “मुझे इस प्रकार के मजाक नहीं पसंद। रोनाल्डो मेरे एक अच्छे दोस्त हैं और हमें ध्यान रखना चाहिए। रोनाल्डो के बारे में जो चीज जरूरी है वह उनके वजन को लेकर नहीं, बल्कि उनके दिल के लिए है। उनका दिल बहुत बड़ा है।”

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending