Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘एम.एस.धौनी..’ में खुद को नायक नहीं दर्शाना चाहता : धौनी

Published

on

धौनी

Loading

धौनीमुंबई| आगामी फिल्म ‘एम.एस.धौनी : द अनटोल्ट स्टोरी’ में भारत के दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धौनी के जीवन को दर्शाया जाएगा, लेकिन क्रिकेट खिलाड़ी का कहना है कि वह स्वयं को फिल्म में नायक के रूप में नहीं दर्शाना चाहते। धौनी से जब फिल्म को लेकर किसी प्रकार की घबराहट के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “मैं बिल्कुल भी चिंतित नहीं हूं, क्योंकि मुझे इसे बनाने वाले सदस्यों पर गर्व है। मैंने नीरज पांडे की फिल्में देखी है और जिस प्रकार से वह स्क्रीन पर चीजों को दर्शाते हैं, वह बहुत अच्छा है।”

भारत के क्रिकेट खिलाड़ी ने कहा कि वह तथा फिल्म की पूरी टीम इस बात को लेकर निश्चित थी कि उन्हें ऐसी फिल्म नहीं बनानी, जिसमें धौनी को नायक के रूप में दर्शाया जाए।  सुशांत अभिनीत फिल्म ‘एम.एस.धौनी : द अनटोल्ट स्टोरी’ के धौनी सह-निर्माता हैं।

धौनी ने कहा, “लोग इस फिल्म से आसानी से खुद को जोड़ पाएंगे। क्रिकेट इसका हिस्सा है। यह फिल्म क्रिकेट से अधिक मानवीय भावनाओं के बारे में है। नीरज बेहतरीन निर्देशकों में से एक हैं।”

भारतीय दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी ने गुरुवार को अपने जीवन पर बनी फिल्म ‘एम.एस.धौनी : द अनटोल्ट स्टोरी’ का ट्रेलर लांच किया। सुशांत अभिनीत और नीरज निर्देशित फिल्म 30 सितम्बर को रिलीज होगी। इसमें भूमिका चावला, अनुपम खेर, राजेश शर्मा और कियारा आडवाणी भी हैं।

Continue Reading

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending