Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

एनटीआर को 21वीं पुण्यतिथि पर दी गई श्रद्धांजलि

Published

on

Loading

एनटीआर को 21वीं पुण्यतिथि पर दी गई श्रद्धांजलिहैदराबाद/विजयवाड़ा | तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के संस्थापक और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन.टी.रामा राव को 21वीं पुण्यतिथि पर बुधवार को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। हैदराबाद में हुसैन सागर झील के किनारे एनटीआर घाट पर एनटीआर के बेटे एन. हरिकृष्णा, एन. बालकृष्ण, जूनियर एनटीआर, कल्याणराम और परिवार के अन्य सदस्य तथा तेदेपा नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

दिवंगत नेता की दूसरी पत्नी लक्ष्मी पार्वती, बेटी भुवनेश्वरी और बहू ब्राह्मनी भी एनटीआर घार पर उपस्थित हुईं।

तेलुगू अभिनेता और तेदेपा विधायक बालकृष्ण ने रसूलपुरा जंक्शन पर एनटीआर की प्रतिमा का माल्यार्पण किया और अमर ज्योति रैली का शुभारंभ किया, जो एनटीआर घाट पर जाकर समाप्त हुई।

इस अवसर पर बालकृष्ण ने कहा कि एटीआर सबसे बड़े नेता थे, उन्होंने तेलुगू लोगों के आत्म-सम्मान के लिए लड़ाई लड़ी और समाज के गरीब और पिछड़े वर्गो के कल्याण के लिए लगातार काम किए।

बालकृष्ण ने कहा कि तेदेपा एनटीआर द्वारा स्थापित महज एक राजनीतिक दल ही नहीं, बल्कि एक प्रणाली भी है। उन्होंने दावा किया कि किसी भी अन्य पार्टी का इतना बड़ा कैडर आधार नहीं है।

चंद्रबाबू नायडू के बेटे और तेदेपा नेता एन. लोकेश ने विजयवाड़ा में एनटीआर को श्रद्धांजलि दी और इस अवसर पर एनटीआर संग्रहालय का उद्घाटन किया।

उनका निधन 18 जनवरी, 1996 को हुआ था।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending