Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘एनएच10’ में अलग दिख रही हूं : अनुष्का

Published

on

अभिनेत्री,अनुष्का-शर्मा,एनएच10,रोमांचित,लेडीज-वर्सिज-रिकी-बहल,प्रोडक्शन्स,ईरोज-इंटरनेशनल,मुंबई 

Loading

मुंबई | अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि नई-नई चीजें करने के शौक की वजह से ही उन्होंने ‘एनएच10’ फिल्म को चुना। उन्हें खुशी है कि यह उन्हें एक नए रूप में पेश करती है। अनुष्का ने कहा, “अभिनेत्री होने के नाते मैंने नई-नई चीजें करने का प्रयास किया है और यही वजह है कि मैंने कुछ ही फिल्में की हैं। मैं एक फिल्म तभी कर सकती हूं, जब वह मुझे रोमांचित करे। फिल्म की कहानी बहुत मायने रखनी चाहिए। मैं ‘एनएच10’ में अलग दिख रही हूं।”

अनुष्का ‘लेडीज वर्सिज रिकी बहल’, ‘बैंड बाजा बारात’ और ‘पीके’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। नवदीप सिंह निर्देशित ‘एनएच10’ रोमांचपूर्ण फिल्म बताई गई है। यह फैंटम प्रोडक्शन्स और ईरोज इंटरनेशनल द्वारा सह-निर्मित है। इस फिल्म से अनुष्का फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रख रही हैं। उनका कहना है कि फिल्म में सच्ची घटनाओं से प्रेरित घटनाएं दिखाई गई हैं। अनुष्का ने कहा, “यह बहुत असाधारण फिल्म है। मुझे इस फिल्म का समर्थन करने पर गर्व है।”

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending