Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

एकता के साथ काम करना, सपना सच होने जैसा : सानवी

Published

on

Loading

मुंबई। अभिनेत्री सानवी तलवार एकता कपूर के टेलीविजन धारावाहिक ‘ये कहां आ गए हम’ में प्रमुख भूमिका में नजर आएंगी। वह धारावाहिक का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं। उनका कहना है कि एकता के साथ काम करना सपने के सच हो जाने जैसा है। एक बयान में उन्होंने कहा, “किसी भी कलाकार के लिए एकता कपूर के साथ काम करना सपने के सच हो जाने जैसा है। वे खुद में एक संस्था है और मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि मैं प्रमुख भूमिका में हूं और मेरा किरदार बहुत अच्छा है।”

सानवी ‘कुबूल है’ में नासिया का किरदार निभा रही हैं। धारावाहिक में सानवी शास्त्रीय गायक प्रशिक्षित मानवी शर्मा का किरदार निभाएंगी, जो उनके पिता द्वारा सिखाया गया है। सानवी ने अपने किरदार मानवी के बारे में कहा, “वह शास्त्रीय गायक और भावनात्मक रूप से मजबूत है। आज की लड़की है लेकिन दिल से पारम्परिक है।” धारावाहिक ‘ये कहां आ गए हम’ में सानवी करण कुंद्रा के साथ नजर आएंगी। इसका प्रसारण टेलीविजन ‘स्टार प्लस’ चैनल पर होगा।

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending