Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

एंजेलिना अभिनय को अलविदा कहेंगी!

Published

on

Loading

लॉस एंजेलिस। अभिनेता ब्रैड पिट के साथ तलाक और बच्चों के संरक्षण को लेकर कानूनी लड़ाई लड़ रहीं हॉलीवुड अभिनेत्री फिल्मकार एंजेलिना जोली अभिनय को अलविदा कहने की योजना बना रही हैं। उनसे जुड़े सूत्रों का कहना है कि वह बच्चों को ज्यादा से ज्यादा वक्त देना चाहती हैं, हालांकि निर्देशन व पटकथा लेखन में वह बनी रहेंगी। वेबसाइट ‘एसशोबिज डॉट कॉम’ के मुताबिक, एंजेलिना का पूरा ध्यान इस वक्त अपने छह बच्चों की परवरिश पर है। सूत्र के अनुसार, वह सिर्फ बच्चों और फिल्म निर्माण पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं।

सूत्र ने ‘नॉटी गॉसिप’ पत्रिका को बताया, “एंजेलिना फिल्मों में अभिनय नहीं करना चाहती हैं। वह पटकथा लिखना और निर्देशन करना चाहती हैं। अभिनय को वह अलविदा कह चुकी हैं। उनके जीवन का अगला अध्याय बच्चों की परवरिश करने और जिन महत्वपूर्ण सामाजिक कामों से वह जुड़ी हैं, उसे समर्थन देने पर ध्यान केंद्रित करने को लेकर है। वह उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं जो वास्तव में उनके लिए अहमियत रखते हैं।”

सूत्र ने यह भी बताया कि ‘मलेफिसेंट -2’ जोली की आखिरी फिल्म होगी। उन्होंने विदेशी भाषा की फिल्म ‘फर्स्ट दे किल्ड माय फादर : अ डॉटर ऑफ कंबोडिया रिमेम्बर्स’ पर काम उन्होंने पूरा कर लिया है और यह नेटफ्लिक्स एप्लिकेशन पर रिलीज होगी।

मनोरंजन

अनुपमा की राजनीति में एंट्री, एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने थामा बीजेपी का दामन

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अनुपमा फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने राजनीति में एंट्री ले ली है। वो आज बीजेपी में शामिल हो गईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, छोटे पर्दे पर अनुपमा के नाम से फेमस रुपाली गांगुली ने आगामी चुनावों के मद्देनजर पार्टी प्रचारक के तौर पर पार्टी का हाथ थामा है। वो बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करती नजर आ सकती हैं।

रुपाली ने आज दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े और अनिल बलूनी ने उन्हें भारतीय जनता पार्टी की मेंबरशिप दिलाई। इस मौके पर एक्ट्रेस पीले रंग की सिल्क साड़ी पहने नजर आईं। विनोद तावड़े और अनिल बलूनी की मौजूदगी में उन्हें पार्टी की तरफ से एक लेटर और फूलमाला देकर स्वागत किया गया।

मीडिया से बातचीत के दौरान रुपाली गांगुली ने कहा, ”जब मैं विकास के इस महायज्ञ को देखती हूं तो मुझे लगता है कि मुझे भी इसमें हिस्सा लेना चाहिए। मुझे आपके आशीर्वाद और समर्थन की जरूरत है ताकि मैं जो भी करूं, सही तरीके से कर सकूं।

रुपाली गांगुली ने सबसे पहले ‘सुकन्या’ में काम किया। इस शो में काम करने के बाद एक्ट्रेस ‘संजीवनी’ में नजर आई। इस शो में काम करने के लिए ‘उन्हें इंडियन टेली अवॉर्ड में बेस्ट निगेटिव रोल का नॉमिनेशन भी मिला। इसके बाद रुपाली गांगुली ‘भाभी’, ‘कहानी घर घर की’, ‘बिग बॉस 1’ और ‘अदालत’ जैसे कई शोज में नजर आई।

हालांकि इसके बाद भी रुपाली गांगुली को बहुत ही जबरदस्त शो की जरूरत थी, जो की उन्हें अनुपमा के जरिए मिली। ‘अनुपमा में काम कर वो घर-घर में मशहूर हुई।इस शो से एक्ट्रेस को वो पहचान मिली जिसका उन्हें इंतजार था। इस शो के बाद ही रुपाली गांगुली का नाम टीवी इंडस्ट्री की टॉप अदाकाराओं में शामिल हो गया। ये शो साल 2020 से ही लगातार टीआरपी में नंबर वन बना हुआ है।

Continue Reading

Trending