Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उप्र में 12 पुलिस उपाधीक्षकों का तबादला

Published

on

उप्र

Loading

उप्रलखनऊ| उत्तर प्रदेश सरकार ने रातों रात 12 पुलिस उपाधीक्षकों का तबादला कर दिया। सरकार की ओर से जारी आदेश के मुताबिक, रितेश कुमार सिंह का तबादला निरस्त कर दिया गया है। वह मेरठ में बने रहेंगे। आधिकारिक आदेश के अनुसार, मंगलवार देर रात को श्वेताभ पांडेय का बागपत से रामपुर, अभिषेक यादव का संभल से बदायूं, उमेश कुमार यादव का बदायूं से संभल, विशाल यादव का हापुड़ से मुरादाबाद, कुमारी श्रेष्ठा का डा. भीमराव अंबेडकर पुलिस अकादमी मुरादाबाद से बुलंदशहर तबादला कर दिया गया।

इसके साथ ही राजेश कुमार यादव का लखनऊ से बाराबंकी, दिनेश कुमार सिंह का बाराबंकी से लखनऊ, राजेंद्र प्रसाद यादव का आगरा से फिरोजाबाद, श्यामकांत का फिरोजाबाद से आगरा, प्रमोद कुमार सिंह का बलरामपुर से हरदोई, नितेश सिंह का हरदोई से बलरामपुर तबादला हुआ।

उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव ने श्याम लाल पाल को बनाया सपा का नया प्रदेश अध्यक्ष

Published

on

Loading

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने अपना प्रदेश अध्यक्ष बदल दिया है। पार्टी ने नरेश उत्तम पटेल की जगह श्याम लाल पाल को नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया है। बीते साल ही श्याम लाल पाल को प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। वर्तमान में नरेश उत्तम पटेल यूपी की फतेहपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसा कहा जाता है कि वह अखिलेश यादव के करीबी है। ऐसें में चुनाव पर उनका फोकस हो, इसी वजह से अखिलेश यादव ने प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी श्याम लाल पाल को सौंप दी है।

श्यामलाल पाल शिक्षाविद् हैं और एक इंटर कॉलेज से प्रधानाचार्य के पद से सेवानिवृत्त हो चुके हैं। वह लगभग 20 सालों से समाजवादी पार्टी में हैं। श्याम लाल पाल 2002 में अपना दल के टिकट पर प्रतापपुर सीट से विधानसभा का चुनाव भी लड़े चुके थे। हालांकि, इसके कुछ दिन बाद ही वह समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए।

वह सपा में अलग-अलग पदों पर रहकर लगातार काम कर रहे हैं। श्याम लाल पाल को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर प्रयागराज के कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर की है।

Continue Reading

Trending