Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

उप्र : पूर्व प्रधानमंत्री के पौत्र विभाकर फतेहपुर से चुनाव लड़ेंगे

Published

on

Loading

फतेहपुर, 19 जनवरी (आईएएनएस/आईपीएन)। पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पौत्र व वरिष्ठ कांग्रेस नेता विभाकर शास्त्री ने फतेहपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने बताया कि दशकों से इस सीट से शास्त्री परिवार का जुड़ाव रहा है। इस बार वह यहीं से चुनाव लड़ेंगे और जीत भी हासिल करेंगे।

विभाकर शास्त्री के पिता हरिकृष्ण शास्त्री यहां से दो बार लोकसभा का चुनाव जीतकर दिल्ली पहुंचे थे और तत्कालीन राजीव गांधी सरकार में महत्वपूर्ण विभागों के मंत्री भी रहे। बाद में कृभको के चेयरमैन बनने के बावजूद लगातार उनका फतेहपुर से सियासी जुड़ाव बना रहा।

विभाकर शास्त्री ने एक बार फिर इस सीट से चुनाव लड़ने का मन बनाकर जनपद के सियासी गलियारे में भूचाल ला दिया है, क्योंकि टिकट के कई दावेदार हैं।

 

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending