Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘उत्तम विलेन’ एक अभिनेता की कहानी : हासन

Published

on

कमल हासन

Loading

चेन्नई| अभिनेता-निर्माता कमल हासन का कहना है कि उनकी आनेवाली तमिल फिल्म ‘उत्तम विलेन’ एक अभिनेता की कहानी है। फिल्म में कमल आठवीं शताब्दी के

की भूमिका में नजर आएंगे। उन्होंने बताया कि यह फिल्म फिल्मोद्योग पर व्यंग्य नहीं है। कमल हासन ने कहा, “यह एक अभिनेता, एक सुपरस्टार की कहानी है। वे सभी लोग, जिन्होंने मुझसे पूछा कि क्या यह मेरे जीवन की कहानी है, मैं उनको बताना चाहूंगा कि मेरी सभी कहानियों में मेरा कुछ हिस्सा होता है।”

रमेश अरविंद निर्देशित ‘उत्तम विलेन’ में कमल के मार्गदर्शक और दिग्ग्ज निर्माता स्वर्गीय के. बालचंदर एक महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे।

कमल ने बताया, “मैंने हमेशा उनके साथ काम करना चाहता था। कई सालों तक वह अभिनय के अवसरों को टालते रहे, लेकिन इस बार मैंने उन्हें मना ही लिया। उन्होंने फिल्म में मार्गदर्शी नाम के निर्देशक का महत्पूर्ण किरदार किया है।”

कमल ने बताया कि बालचंदर फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे। स्वास्थ्य कारणों से उन्होंने टीम को चेताया भी था।

उन्होंने बताया, “उन्होंने पूछा कि अगर फिल्म के बीच में मर गया तो क्या करोगे। मैंने उनसे कहा कि अगर कुछ होता है तो मैं कहानी बदलूंगा और फिल्म पूरी करूंगा।”

कमल ने बताया, “जैसे ही हमने शूटिंग खत्म की, उन्होंने हमसे डबिंग को कहा। जब वह बीमार हुए थे, मैं अमेरिका में फिल्म की मिक्सिंग कर रहा था।”

‘उत्तम विलेन’ कमल के लिए एक महत्वपूर्ण और अविस्मरणीय फिल्म है।

फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में उतरेगी। इसमें उर्वशी, एम.एस.भास्कर, नासिर, जयराम, पूजा कुमार और आंद्रिया जेरेमिया जैसे प्रतिभाशाली कलाकार नजर आएंगे।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending