Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

ऑफ़बीट

इस मॉडल को देखकर आप भी बोले उठेंगे वाह

Published

on

Loading

हॉलीवुड हो या फिर बॉलीवुड सबमें एक चीज कॉमन है, शोहरत पाने के लिए अपना हॉट फोटोशूट कराना। हॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस और मॉडल है जो अपने हॉट और सेक्सी अवतार की बदौलत सोशल मीडिया पर अपना जलवा दिखाती है।

 

एरियाना नामक की मॉडल ने मॉडलिंग की दुनिया में अब नया तहलका मचा डाला है।

Buenos días ?? Ya entrenaron? ?

A post shared by Ariana James (@arjamoon) on

एरियाना मॉडलिंग के आलावा फिटनेस के मामले में भी अपना दम-खम दिखाती है।

एरियाना ने 2013 में ऑनलाइन फिटनेस सेंसेशन बनने के लिए पूरा जोर लगा डाला था।


उन्होंने अपने जीवन के कई राजों से पर्दाे उठाया है और अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। वह अपनी लाइफ के सहारे दूसरों को मोटिवेशन कराने में भी लगी रहती है।

वेनेजुएला की जन्मी एरियाना मॉडलिंग में अपना भाग्य अजमाने के लिए कोलम्बियां में बसने का इरादा कर डाला।

Con el tiempo he aprendido a tener paciencia , a dejar fluir , y apreciar lo que me rodea , muchas veces nos dejamos llevar por el caos diario y se nos olvida lo que realmente es vivir , analízate en este momento , mira a tu alrededor , encuentra el lado positivo incluso a los problemas , por que al final del día lo único que importa es que realmente estés feliz , con mucho , con nada o con poco .. valora a los que están a tu lado y entiende que todos tenemos nuestros traumas y problemas , no todo gira alrededor de ti .. ❤️ gracias a la vida por enseñarme todos los días a valorar mas lo que tengo ?? _ _ PH: @londonqphotos MUA: @salomonvalencia @saimon.hairstyles Producción y Styling @mellyproduccion @philippa_swimwear @mystic_by_monicatamayo

A post shared by Ariana James (@arjamoon) on


वहां उन्होंने जमकर अपने हुस्न का जलवा दिखाया। आलम तो यह था पूरा कोलम्बियां उनके हुस्न का दीवाना हो गया था। हालांकि कुछ दिन तक उन्होंने मॉडलिंग करने के बाद पढ़ाई पर अपना पूरा जोर लगाना शुरू कर दिया। कुछ समय बाद दोबारा मॉडलिंग की दुनिया में दमदार वापसी की। एरियाना ने मॉडलिंग को अपने करियर के रूप में लिया। इसके साथ ही वह फुल टाइम मॉडल बन गई।

ऑफ़बीट

Click Here क्या है? एक्स पर खूब हो रहा ट्रेंड, जनता से लेकर नेता भी हुए दीवाने

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अगर आप एक्स (पूर्व में ट्विटर) का इस्तेमाल करते हैं तो आपने गौर किया होगा कि शनिवार शाम से यहां एक अजीब सी चीज ट्रेंड कर रही है। दरअसल शनिवार शाम से एक्स पर हजारों की संख्या में ऐसे पोस्ट की भरमार हो गई है जिसमें एक सफेद पेज पर ब्लैक कलर में बोल्ड में ‘यहां क्लिक करें (Click Here)’ लिखा हुआ है। इस टेक्स्ट के साथ ही नीचे की तरफ एक तीर का निशान बना हुआ है। कई एक्स यूजर्स को ये नहीं समझ में आ रहा है कि आखिर ये ट्रेंड क्या है और लोग क्यों एक सफेद रंग की तस्वीर में काले रंग से ‘क्लिक हेयर’ लिखकर फोटो शेयर कर रहे हैं।

जैसे ही कोई यूजर ‘ऑल्ट’ पर क्लिक करता है, तो एक मैसेज ओपन हो जाता है। ये एक हिडन यानी छिपा हुआ मैसेज है, जो सिर्फ ‘ऑल्ट’ पर क्लिक करने पर ही दिखाई देता है। अगर कोई इस पर क्लिक नहीं करता है, तो किसी भी तरह का मैसेज दिखाई नहीं पड़ता है। आपको बता दें कि एक्स यानी ट्विटर की तरफ से ALT टेक्स्ट फीचर को 2016 में लॉन्च किया गया था। तब ट्विटर की तरफ से कहा गया था कि हम कंटेंट को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए इस फीचर को ला रहे हैं।

एक्स पर यूजर्स को कैप्शन में टेक्स्ट लिखने का ऑप्शन तो मिलता ही है, लेकिन ये ऑल्ट टेक्स्ट फीचर शेयर की जाने वाली तस्वीर की जानकारी लोगों तक पहुंचाने का ऑप्शन मुहैया कराता है। ऑल्ट टेक्स्ट फीचर के जरिए यूजर एक हजार शब्दों तक अपने मैसेज लिख सकता है। एक्स का कहना है कि इसका सबसे ज्यादा फायदा उनको होगा, जो कम या बिल्कुल भी नहीं देख पाते हैं। ऑल्ट टेक्स्ट फीचर के कम स्पीड में भी मैसेज पढ़ा जा सकता है।

ऑल्ट टेक्स्ट कैसे करें यूज?

एक्स पर तस्वीर पोस्ट करते वक्त यूजर को +ALT का ऑप्शन दिखाई देगा। इस पर क्लिक करने के बाद मैसेज लिखने का ऑप्शन आता है। यहां यूजर जो मैसेज लिखना चाहे, उसे लिख सकता है। मैसेज सीधे तौर पर तस्वीर के साथ एड हो जाएगा। जैसे ही यूजर इस तस्वीर को पोस्ट करता है, वैसे ही ये मैसेज सभी के लिए अवेलेबल हो जाता है। अगर किसी को इस मैसेज को पढ़ना है, तो बस उसे ALT पर क्लिक करना है। ये फीचर सभी डिवाइस पर काम करता है। आम जनता के साथ साथ अब राजनीतिक दल भी इसका जमकर इस्तेमाल कर रहे हैं। भाजपा ने लोकसभा चुनाव को देखते हुए क्लिक हियर पोस्ट किया। बीजेपी ने ऑल्ट टेक्स में लिखा ‘फिर एक बार मोदी सरकार’

Continue Reading

Trending