Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इस एक्ट्रेस की नथनी देखकर कोई भी गोली मार दे!

Published

on

Loading

अभिनेत्री मौनी रॉय एक्सेल एंटरटेनमेंट की आगामी फिल्म गोल्ड के साथ बॉलीवुड में पदार्पण कर रही हैं।

 

love-less-ness❤️

A post shared by mon (@imouniroy) on

इस फिल्म को लेकर वह बेहद उत्साहित है। नागिन के नाम से मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय आजकल अपने हुस्न के चलते चर्चा में बनी हुई है।


दरअसल वह छोटे पर्दे की सबसे बड़ी एक्टेस मानी जाती है और अब बॉलीवुड में भी अपना कदम जमाने को तैयार है। वह अपने लुक के लिए हमेशा चर्चा में बनी हुई रहती है।

summerwine . . . . . In @kovetonline styled by @ankiitaapatel

A post shared by mon (@imouniroy) on

मौनी अपने पहनावे के लिए सुर्खियों में बनी रहती है।

mouni roy hot के लिए इमेज परिणाम

उनके ड्रैसिंग स्टाइल को देखकर लोग खूब पसंद करते हैं। हाल में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोस शेयर कर सनसनी फैला डाली है।

संबंधित इमेज

उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोस डाली है जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आ रही है।

mouni roy hot के लिए इमेज परिणाम

उन्होंने ब्लू कलर की साड़ी पहन रखी है जो उनकी खूबसूरती को लगाातार बढ़ा रही है।

mouni roy hot के लिए इमेज परिणाम

उन्होंने नाक में नथ पहन रखी है जो शायद फैंस भी देखकर काफी रोमांचित हो उठे हैं। इसके अलावा एक दूसरी तस्वीर में उन्होने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी हुआ है। कुल मिलाकर उनकी फोटो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। उनके फैंस भी इन फोटोस को लेकर काफी रोमांचित है।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending