Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इरफान के साथ काम करना मजेदार : रोन हॉवर्ड

Published

on

इरफान

Loading

इरफान मुंबई| ‘इनफर्नो’ के निर्देशक रोन हॉवर्ड का कहना है कि फिल्म में इरफान के साथ काम करना मजेदार रहा। यह फिल्म 14 अक्टूबर को भारत में रिलीज होगी और निर्देशक को विश्वास है कि दर्शकों के लिए यह काफी रोमांचक होगी।

इस फिल्म में हैरी का किरदार निभाने वाले इरफान ने अपने एक ट्वीट में कहा, “रोबर्ट लेंगडन और द प्रोवोस्ट। एक बेहतरीन सफर होने वाला है। 14 अक्टूबर को रिलीज होगी ‘इनफर्नो’।”

इस पर हॉवर्ड ने पोस्ट कर कहा, “इरफान, टॉम हैंक्स, सोनी पिक्स इंडिया। इरफान एक बेहतरीन अभिनेता हैं। उनके साथ काम करना मजेदार।” हॉवर्ड की इस तारीफ से खुश इरफान ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा, “इस बेहतरीन फिल्म का हिस्सा बनना सम्मान की बात। शुक्रिया हॉवर्ड।”

इस फिल्म को अमेरिका में जारी किए जाने से पहले भारत में रिलीज किया जा रहा है।  यह फिल्म ‘द डा विंसी कोड’ और ‘एंजेल्स एंड डिमोन्स’ की सीक्वल है और इसकी शूटिंग इटली, इस्तांबुल और बुडापेस्ट में हुई है।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending