Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

इंदौर टेस्ट : कोहली का शतक, भारत के 3 विकेट पर 267 रन

Published

on

Loading

विराट कोहलीइंदौर,  कप्तान विराट कोहली (नाबाद 103) और उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे (नाबाद 79) की शानदार पारियों की मदद से भारत ने यहां जारी श्रृंखला के तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच के पहले दिन शनिवार को पहली पारी में तीन विकेट के नुकसान पर 267 रना बना लिए हैं। विराट और रहाणे ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दिन के आखिरी सत्र में एक भी विकेट नहीं गिरने दिया।

दोनों बल्लेबाजों के बीच अब तक चौथे विकेट के लिए 167 रनों की साझेदारी हो चुकी है।

कोहली ने अपनी पारी में 191 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके लगाए, वहीं रहाणे ने 172 गेंदों में नौ चौके एवं एक छक्का लगाया।

भारत ने पहले दिन मुरली विजय (10), गौतम गंभीर (29) और चेतेश्वर पुजारा (41) के विकेट गंवाए।

किवी टीम के लिए ट्रेंट बाउल्ट, मिशेल सैंटनर और जीतन पटेल ने एक-एक विकेट लिया। 

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending