Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

इंग्लैंड के लिए अब खुद को साबित करने का समय : मूर्स

Published

on

Loading

क्राइस्टचर्च| इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कोच पीटर मूर्स ने शनिवार को कहा उनकी टीम आईसीसी विश्व कप 2015 में मिली शुरुआती दो हार के बाद भी वापसी करने की क्षमत रखती है। इंग्लैंड को विश्व कप पूल-ए में टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में आस्ट्रेलिया के हाथों 111 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद दूसरे मैच में न्यूजीलैंड ने भी उसे आठ विकेट से मात दी।

वेबसाइट बीबीसी के अनुसार मूर्स ने शनिवार को कहा, “यह बात करने का नहीं बल्कि कुछ करने का समय है। जीत के लिए हमें इस निराशा को नए उत्साह में बदलने की जरूरत है ताकि परिस्थितियां हमारे अनुरूप हो सकें।”

इंग्लैंड को विश्व कप में अपना अगला मैच स्कॉटलैंड के खिलाफ सोमवार को खेलना है।

मूर्स के अनुसार इंग्लैंड अब भी विश्व कप में बना हुआ है और टीम का ध्यान स्कॉटलैंड के खिलाफ होने वाले अगले मैच पर है।

मूर्स को पिछले साल अप्रैल में लगातार दूसरी बार इंग्लैंड टीम का कोच नियुक्त किया गया था।

विश्व कप के शुरुआती दो मैचों में टीम के खराब प्रदर्शन पर मूर्स ने कहा, “समस्या तैयारियों में नहीं है। मैदान पर खिलाड़ी नतीजे देने में सफल नहीं हो रहे, बस इसे बदलना होगा।”

मूर्स के कोच बनने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार इंग्लैंड की पिछले 23 एकदिवसीय मैचों में 16वीं हार है।

मूर्स ने हालांकि कहा कि वह अब भी आत्मविश्वास से भरे हुए हैं और सोमवार को होने वाले मैच से इंग्लैंड वापसी करेगा।

खेल-कूद

टी20 वर्ल्ड कप के लिए USA ने 15 सदस्यीय टीम का किया एलान, भारतीय खिलाड़ियों की भरमार

Published

on

Loading

नई दिल्ली। यूएस ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। टीम की कप्तानी भारतीय मूल के मोनांक पटेल करेंगे। वहीं इस टीम में न्यूजीलैंड की तरफ से इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलने वाले ऑलराउंडर खिलाड़ी कोरी एंडरसन को भी जगह मिली है, जबकि भारतीय अंडर 19 के कप्तान रह चुके उन्मुक्त चंद इस टीम का हिस्सा नहीं बन पाए।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए घोषित हुई अमेरिका की 15 सदस्यीय टीम में साल 2010 में खेले गए अंडर 19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा रहने वाले सौरभ नेत्रवालकर को भी जगह मिली है। भारतीय अंडर 19 टीम साल 2010 में खिताब तो अपने नाम नहीं कर पाई लेकिन सौरभ के साथ उस टीम में मिले केएल राहुल, मयंक अग्रवाल और संदीप शर्मा जैसे खिलाड़ी थे। सौरभ ने इस अंडर 19 वर्ल्ड कप में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट हासिल किए थे।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए अमेरिका की 15 सदस्यीय टीम:

मोनांक पटेल (कप्तान), एरोन जोनेस (उप-कप्तान), एंड्रीस गोस, कोरी एंडरसन, अली खान, हरमीत सिंह, जेस्सी सिंह, मिलिंद कुमार, निसार्ग पटेल, नितीश कुमार, नोसतुश केनजिगे, सौरभ नेत्रवालकर, शेडली वैन शेलक्विक, स्टीवन टेलर, शायान जाहांगीर।

रिजर्व प्लेयर – गजानंद सिंह, जुआनोए ड्रेसाडाले, यासिर मोहम्मद।

Continue Reading

Trending