Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

आालिया भट्ट को जान से मारने की धमकी, आरोपी युवक लखनऊ से अरेस्ट

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार महेश भट्ट ने गुरुवार को बताया कि उनसे एक अज्ञात शख्स ने टेलीफोन पर 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी और ऐसा न करने पर परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी। हालांकि महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश की पुलिस ने इस मामले को सुलझा लिया। मामले में यूपी एसटीएफ ने संदीप साहू नामक एक युवक को गिरफ्तार किया है। 27 वर्षीय संदीप साहू लखनऊ का रहनेवाला है।

भट्ट ने ट्वीट कर बताया, “एक अज्ञात शख्स ने फिरौती के लिए फोन किया और मेरे परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी। महाराष्ट्र व उत्तर प्रदेश की पुलिस ने इस मामले को निपटाया। आभार।” दरअसल महेश भट्ट को बुधवार को एक फोन आया जिसमें एक शख्स ने खुद को डॉन बबलू श्रीवास्तव बताया। उस शख्स ने 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी और राशि न देने पर उनकी पत्नी सोनी राजदान व बेटी आलिया भट्ट को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद महेश ने फोन काट दिया। बाद में संदीप ने व्हाट्सएप पर भी धमकी दी और उनको एक अकाउंट नंबर भी भेजा। इसी के आधार पर उसकी पहचान हुई।

बुधवार की रात इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली और भट्ट परिवार का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड कर लिया। जिसके बाद पुलिस एक्शन में आ गई।

बताया जा रहा है कि महेश भट्ट को धमकी देने वाला संदीप साहू पिछले साल मुंबई आया था और फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहता था। लेकिन उसे कोई काम नहीं मिला। वो लगभग 4 से 5 लाख रुपए भी गवां बैठा। इसके बाद उसने यूपी वापसी की। कुछ समय बाद उसने महेश भट्ट को फोन कर धमकी दी।

नेशनल

बसपा ने जौनपुर से धनंजय सिंह की पत्नी का काटा टिकट, पूर्व सांसद श्याम सिंह यादव होंगे उम्मीदवार

Published

on

Loading

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी ने जौनपुर लोकसभा सीट से अपनी प्रत्याशी श्रीकला सिंह का टिकट काट दिया है। श्रीकला का टिकट कटने की पुष्टि बसपा जिलाध्यक्ष संग्राम भारती ने की है। हालांकि, इसकी क्या वजह है इस संबंध में उन्होंने शीर्ष नेतृत्व का फैसला बताते हुए कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। आपको बता दें कि श्रीकला जौनपुर के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता धनंजय सिंह की पत्नी हैं। धनंजय सिंह को हाल ही में कोर्ट से राहत मिलने के बाद जेल से बाहर आए हैं।

श्रीकला पहले ही बीएसपी उम्मीदवार के रूप में जौनपुर लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल कर चुकी हैं। श्रीकला की जगह पूर्व सांसद श्याम सिंह यादव जौनपुर सीट से बसपा के प्रत्याशी होंगे। वह जल्द ही नामांकन दाखिल करेंगे। बीजेपी ने जौनपुर से कृपा शंकर सिंह और सपा गठबन्धन ने बाबू सिंह कुशवाहा को इस सीट से उम्मीदवार बनाया है।

धनंजय सिंह ने कुछ ही दिनों पहले जौनपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। हालांकि, इसी बीच जौनपुर एमपी एमएलए कोर्ट ने उन्हें 7 साल की सजा सुनाई थी। इसके बाद उनकी पत्नी श्रीकला रेड्डी को बसपा से टिकट मिला था। इसके बाद इलाहाबाद हाई कोर्ट ने धनंजय सिंह को जमानत दे दी थी लेकिन सजा पर रोक से इनकार कर दिया था।

पूर्व सांसद धनंजय सिंह सजा पर रोक न लगने के कारण अभी चुनाव नहीं लड़ सकते हैं। इसलिए बसपा की ओर से उनकी पत्नि श्री कला रेड्डी चुनावी मैदान में उतरी थीं। माना जा रहा था कि अब हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद धनंजय सिंह खुद पत्नी के लिए जौनपुर में प्रचार करने वाले थे। उन्होंने पत्नी श्रीकला को चुनाव लड़ने और जीतने के लिए शुभकामनाएं दी थीं।

Continue Reading

Trending