Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

आसिम रियाज़ ने शहनाज़ को लेकर कह दी ऐसी बात, फैंस के हाथों हो गए ट्रोल

Published

on

Loading

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही शहनाज़ गिल काफी गुमसुम रहने लगी हैं। उनकी ऐसी हालत को देख कर उनके फैंस को उनकी चिंता सताने लगी थी। शहनाज़ ने अब सोशल इवेंट्स में भाग लेना शुरू कर दिया है। वो सिद्धार्थ को खोने के दुख से उभरने लगी हैं। उन्होंने काम पर वापसी भी कर ली है। हाल ही में वो अपनी मैनेजर की इंगेजमेंट सेरेमनी में शामिल हुई थीं।

काफी वक़्त के बाद उन्हें हस्ते मुस्कुराते देख फैंस काफी खुश हैं। इस पार्टी में उन्हें डांस करते हुए भी देखा गया जिसका वीडियो भी वायरल हुआ है। ऐसे में आसिम रियाज़ ने शहनाज़ को लेकर एक अजीब ट्वीट किया है। आसिम ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैंने कुछ डांसिंग क्लिप्स देखीं…सच में लोग इतनी जल्दी अपने चाहनेवालों से उबर जाते हैं.. क्या बात… क्या बात…#Newworld।’

SHAME ON ASIM RIAZ" Trends at Top after Asim indirectly targets Shehnaaz  Gill; Netizens slams his regressive mindset- Celebrity Tadka
उनके इस ट्वीट से फैंस काफी नाराज़ हो गए हैं। आसिम को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। ट्विटर पर #SHAMEONASIMRIYAZ और #SHEHNAAZKIMARZI हैशटैग ट्रेंड करने लगे। शहनाज़ और सिद्धार्थ के फैंस आसिम को ट्रोल कर रहे हैं और आसिम पर काफी मिम्स भी बन रहे हैं।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending