Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘आजमगढ़’ से निर्देशन शुरू कर रहे चंद्रपाल

Published

on

लकीर-के-फकीर,भौरी,आजमगढ़,चंद्रपाल,उत्तर-प्रदेश,नकारात्मक,गतिविधियों,फिल्म,अपराधी

Loading

मुंबई | ‘लकीर के फकीर’ और ‘भौरी’ फिल्म के निर्माता चंद्रपाल सिंह अब ‘आजमगढ़’ फिल्म से निर्देशन में कदम रखने जा रहे हैं। चंद्रपाल ने बताया, “मैं आजमगढ़ (उत्तर प्रदेश) से ताल्लुक रखता हूं। मीडिया व देश के मन में इस क्षेत्र को लेकर नकारात्मक प्रभाव है। मैंने हमेशा देखा है कि बुरी चीजें हमेशा याद रखी गईं और अच्छी चीजें भुला दी गईं।”

आजमगढ़ में पले-बड़े चंद्रपाल वर्ष 1996 में मुंबई आ गए। उनके अनुसार, हो सकता है कि उनके इलाके के कुछ लोग अपने लक्ष्य को पाने के लिए गलत गतिविधियों में संलिप्त रहे हों, लेकिन पूरे शहर को दोष नहीं दिया जा सकता। उन्होंने कहा, “मैं अपनी फिल्म में सारी चीजें दर्शाना चाहता था। मेरी फिल्म में परिस्थितिजन्य अपराध होगा..लेकिन फिल्म इस संदेश के साथ खत्म होती है कि ‘मैं आजमगढ़ से ताल्लुक रखता हूं और मैं अपराधी नहीं हूं।”

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending